ads

DC Vs RCB: आज विराट कोहली को देना होगा सर्वश्रेष्ठ, हारे तो IPL से बाहर हो सकती है टीम

अबूधाबी। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए आज करो या मरो की स्थिति उत्पन्न हो गई है। उन्हें दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच जीतना होगा। आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उनकी टीम को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। वहीं दिल्ली कैपिटल की टीम को इस मैच में जीत करना जरूरी है। ऐस में आज ये मुकाबला दिलचस्प होने वाला है।

13 मैचों से आरसीबी के 14 अंक हासिल किए

प्वाइंट्स टेबल को देखा जाए तो विराट की टीम दूसरे नंबर पर है। 13 मैचों से आरसीबी के 14 अंक हासिल किए हैं। मगर अंकों के मुकाबले में उसकी बराबरी दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स से हैं। जिनके अंक 14 पर अटके हैं। ऐसे में हार के बाद प्लेऑफ का फैसला नेट रनरेट से होगा। 14 अंकों के फेर में फंसी तीनों टीमों का नेट रनरेट फिलहाल माइनस में हैं।

हार से हौसले पस्त

बीते तीन मैचों में लगातार हार ने विराट कोहली के हौसले पस्त कर दिए हैं। सनराइजर्स के खिलाफ बीते मैच में आरसीबी की टीम 20 ओवर में सिर्फ 120 रन बना सकी थी। विराट को इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। अगर उनका बल्ला चलता है तो आरसीसी को जीत मिल सकती है। अभी तक उनकी तरफ कोई सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सामने नहीं आया है। खुद डिविलियर्स ने दो दिन पहले कहा था कि वो लगातार 3 मैचों में हार से आहत हैं.

दिल्ली की मुश्किल

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम को चार मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। टीम में सही रणनीति से मैदान नहीं उतर पा रही है। कभी उनकी बैटिंग लड़खड़ा जाती है तो कभी उनके बॉलर ज्यादा रन दे बैठते हैं। शुरुआत में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम आज कैसा प्रदर्शन ये देखना काफी दिलचस्प होगा।



Source DC Vs RCB: आज विराट कोहली को देना होगा सर्वश्रेष्ठ, हारे तो IPL से बाहर हो सकती है टीम
https://ift.tt/2HLRKnp

Post a Comment

0 Comments