ads

स्कूली छात्र की 10 साल पुरानी भविष्यवाणी अब हो रही Viral, साल 2020 को लेकर कही थी ये बात

नई दिल्ली। -कभी कुछ वाकया ऐसा हो जाता है जिसे देख कर खुद को भी हैरानी होती है। ऐसा ही हुआ एक शख्श के साथ, जिसने 10 वर्ष पहले अपने छात्र जीवन में साल 2020 को लेकर एक भविष्यवाणी की थी। लेकिन वह भविष्यवाणी उसके मजाक का कारण बन गई है। दरअसल 10 साल पहले केविन सिंह नाम के स्टूडेंट ने साल 2020 को लेकर जो भविष्यवाणी की थी ङसके मुताबिक उन्होंने किताब में लिखा था कि साल 2020 शांति से गुजरेगा, मानवता से लोगों का इलाज होगा। लेकिन इससे उलट साल 2020 की शुरुआत में ही दुनिया को प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेघन (Megan) के शाही परिवार से अलग होने की खबर सुनने को मिली, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से करोड़ों जीव-जन्तुओं के आग (Australia Wildfires) में झुलस कर मरने की खबर आई। इसके बाद तो कोरोनावायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया। अब केविन सिंह की 10 साल पुरानी भविष्यवाणी (2020 Prediction) सोशल मीडिया (Social Media) पर ज़बरदस्त वायरल (Viral) हो रही है। इस भविष्यवाणी को पढ़ कर आप यही कहेंगे कि कितनी गलत भविष्यवाणी थी।

केविन सिंह 10 साल बाद यानी 2020 में ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं, उन्होंने एक दशक पहले किताब में 2020 को लेकर भविष्यवाणी लिखी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “हर कोई शांति से रहेगा, और मानवता 2020 में हर बीमारी का इलाज करेगी।” पर हुआ इससे उलटा। दरअसल केविन सिंह ने 2010 में अपनी स्कूल की मैग्ज़ीन में यह भविष्यवाणी लिखी थी जो 10 साल बाद ज़बरदस्त वायरल हो रही है। लोग इसे ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं।

उस भविष्यवाणी को जो मैग्जी में छपी है उसके पन्नों को लोग ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं, अब तक वह पोस्ट 70,000 से अधिक बार 'लइक' किया जा चुका है। यहां तक कि लोग उनको उनकी भविष्यवाणी के लिए 'जिंक्सिंग' का दोषी भी ठहरा रहे हैं।

केविन सिंह की भविष्यवाणी को लेकर लोगो ने उनका मजाक भी उड़ाया है..

आपको बतादें जैसे ही वह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वह ट्वीट जंगल की आग की तरह केविन सिंह तक भी पहुंचा, जिसे देख कर केविन सिंह ने 2020 में jinxing के लिए सभी से माफी भी मांगी है...।



Source स्कूली छात्र की 10 साल पुरानी भविष्यवाणी अब हो रही Viral, साल 2020 को लेकर कही थी ये बात
https://ift.tt/3rC4BKF

Post a Comment

0 Comments