ads

हेमिल्टन टी.20 रू हफीज की 99 रन की पारी बेकारए न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ‘4 विकेट‘ की शानदार गेंदबाजी के बाद टिम सिफर्ट ‘नाबाद 84‘ और कप्तान केन विलियम्सन (Kane williamson) ‘नाबाद 57‘ के अर्धशतकों ने मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) के नाबाद 99 रनों पर पानी फेर दिया। न्यूजीलैंड (new zealand) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ रविवार को नौ विकेट से जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

बल्लेबाजों की टेस्ट रैंकिंग में स्मिथ के करीब पहुंचे विराट कोहली, बुमराह टॉप-10 से बाहर

मेजबान न्यूजीलैंड ने 164 रनों के लक्ष्य को चार गेंद शेष रहते एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। सिफर्ट ने 63 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्के जबकि विलियम्स्न ने 42 गेंदों पर आठ चौके और एक six लगाया। मार्टिन गुप्टिल 11 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हुए।

सहवाग ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, बल्लेबाजों के रनों को बताया OTP, जानिए अन्य खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं

इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले छह ओवरों में 33 रन के अंदर ही अपने तीन बल्लेबाजों हैदर अली ‘8‘ अब्दुल्लाह शफीक ‘0‘ और मोहम्मद रिजवान का विकेट गंवा दिया। हालांकि इसके बाद अनुभवी आलराउंडर हफीज ने 57 गेंदों पर 10 चौके और पांच छक्के की मदद से 99 रन की नाबाद पारी खेलकर पाकिस्तान को छह विकेट पर 163 रन तक के स्कोर तक पहुंचाया। लेकिन उसके गेंदबाज इस स्कोर का बचाव नहीं कर सके।

ऑस्ट्रेलियाई पेसरों ने शानदार गेंदबाजी की, भारतीय बल्लेबाजों का दोष नहीं : सुनील गावस्कर

कीवी टीम के लिए साउदी ने 21 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट लिए। उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला। पाकिस्तान को पहले टी-20 में भी पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें अब मंगलवार को नेपियर में तीसरा और अंतिम मैच खेलेगी।

एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से रौंदा, 69 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा



Source हेमिल्टन टी.20 रू हफीज की 99 रन की पारी बेकारए न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज
https://ift.tt/38mSs3x

Post a Comment

0 Comments