ads

आटे के ये आसान उपाय जरूर आजमाए, साल 2021 में नहीं होगी पैसे, धंधे और नौकरी की कमी

आज सबसे मनहूस साल 2020 का अंत हो जाएगा। अब नए साल 2021 का आगमन होगा। नए साल से सभी को सकारात्मक उम्मीदें हैं। क्योंकि साल 2020 ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया। यह साल लोगों के लिए दुर्भाग्य से भरा रहा है, जिसे वह नई में सौभाग्य में बदलना चाहते हैं। इसलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में आटे के कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो नए साल में आपके जीवन में सौभाग्य लेकर आएगा। आपको परेशानियों से छुटकारा मिलेगा और घर में सुख-समृद्धि आएगी। आइए जानते हैं आटे से जीवन संवारने के कुछ महत्वपूर्ण उपाय।

 

paisa.jpg

आमदनी के लिए करें यह उपाय
अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो गुरुवार को गेहूं का साफ आटा लेकर उसमें थोड़ी सी हल्दी मिलाकर मथ लें और छोटी-छोटी लोई के पेड़ें बना लें। इन लोईयों को गाय माता को खिला दें। इससे उपाय से आपके ऊपर गुरु की कृपा होगी। गुरु समृद्धि का कारक माना गया है। गाय में देवी-देवताओं का वास माना जाता है, ऐसे में आपको देवी-देवताओं का अशीर्वाद भी मिलता है। जिससे आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां आती हैं। आपके घर में धन की आमद भी बढ़ती है।

प्यार बढ़ाने के लिए करें ये उपाय
शनिवार के दिन 100 ग्राम चने, 11 तुलसी के पत्ते और 2 केसर लेकर गेहूं में मिलाकर पिसकर अपने घर के खाने में प्रयोग करें। इससे घर के सदस्य स्वस्थ्य रहते हैं। आपकी आर्थिक भी दूर होती है। परिवारों के सदस्यों के बीच प्यार बढ़ता है।

 

shani_dev.jpg

शनि की वक्रदृष्टि के लिए
शनि की वक्रदृष्टि के कारण भी व्यवसाय में कई तरह की परेशानियां आती हैं। शनि को मजबूत करने के लिए रोटी में सरसों का तेल चुपड़कर कुत्ते को खिलाएं। इससे आपके व्यवसाय कार्य क्षेत्र में आने वाली परेशानियां दूर होंगी। कर्ज से मुक्ति प्राप्त होगी और आर्थिक स्थिति भी सही होने लगेगी।

नौकरी और धंधे के लिए
यदि आपकी नौकरी और व्यवसाय में किसी तरह की परेशानियां आ रही है तो रविवार के दिन आटे में गुड़ मिलाकर मीठी पूरियां बना लें। इन पूरियों को गाय के खिलाएं। इससे आपका सूर्य मजबूत होगा। आपके व्यवसाय और नौकरी की समस्याएं दूरी होने लगेंगी।



Source आटे के ये आसान उपाय जरूर आजमाए, साल 2021 में नहीं होगी पैसे, धंधे और नौकरी की कमी
https://ift.tt/38PSDoo

Post a Comment

0 Comments