ads

31 दिसंबर से 18 जनवरी तक इन राशि वाले लोगों की बल्ले-बल्ले हो जाएंगी, जानिए क्या करना होगा

पूरे विश्व के लिए अब तक का सबसे खराब साल रहे 2020 का आज आखिरी दिन है। हर कोई यही मन्नत मांग रहा है कि मेरी जिंदगी में फिर से ऐसा खराब साल कभी ना आएं। लेकिन आने वाले नए साल 2021 में भी 18 जनवरी तक ऐसे योग बन रहे हैं कि आपको सर्तक रहना जरूरी है। इस बीच आपकी असाधारण जीवनशैली से घर में तनाव पैदा होगा। इसलिए देर रात तक बाहर रहने और दूसरों के साथ समय बिताने से बचें।

Sankashti Chaturthi 2021: संकष्टी चतुर्थी की पूजा विधि और शुभ मुहूर्त, व्रत करने से दूर होती हैं सभी बाधाएं

18 जनवरी तक अपने रोमांटिक विचारों को उजागर ना करें। आपकी मेहनत कार्यक्षेत्र में रंग लाएगी। आप अपनी बातचीत का तरीका सुधारे, क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। आपके जीवनसाथी में किसी को अत्यधिक रुचि हो सकती है। लेकिन समय के अंत में आपको एहसास होगा कि कुछ भी गलत नहीं है। आपको अपने प्रिय का साथ खुश रहना है। वह अभी भी आपके लिए इंतजार कर रहा है। उसे माफ कर दा और उन्हें अपने जीवन में वापस ले लो! अपने आपको पोस्ट संबंध आघात से भी राहत दें। ये चीजें होती हैं और उनके पीछे एक संदेश होता है। वे आपको दर्द देने के लिए नहीं होते हैं। वे आपको अपने साथी के करीब लाने के लिए होते हैं।

Horoscope Today 31 December 2020 : गुरुवार का 12 राशियों का फल, जानें कैसा रहेगा आपके लिए बृहस्पतिवार

इन राशियों वाले जातकों के बन रहे गजब के संयोग
अगर आपकी राशि वृश्चिक, तुला या कन्या है तो आपके 2021 की 18 जनवरी तक गजब के संयोग बन रहे हैं। आपकी मुस्कुराहट का कोई मतलब नहीं है, हसी की कोई आवाज नहीं है। यहां तक कि दिल धड़क रहा है जैसे आप किसी को याद कर रहे हैं। नौकरी के साक्षात्कार में भाग लेने या अपने बायोडाटा में भेजने के लिए अच्छा समय। यदि आप यात्रा करने जा रहे हैं तो आपको अपनी भाषा के बारे में अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। एक बाहरी व्यक्ति आपके और आपके जीवनसाथी के बीच असहमति पैदा करने की कोशिश करेगाए लेकिन आप दोनों इस प्रयास को संभाल सकते हैं।

Astrology: कोरोना काल में कटा हुआ पैसा आपको कब मिलेगा वापस?



Source 31 दिसंबर से 18 जनवरी तक इन राशि वाले लोगों की बल्ले-बल्ले हो जाएंगी, जानिए क्या करना होगा
https://ift.tt/2Jy57IH

Post a Comment

0 Comments