ads

आज से इन 8 राशि वाले लोगों की चमकेगी किस्मत, शनिदेव हुए मेहरबान, खत्म हुई साढ़ेसाती

 

21 दिसंबर यानी सोमवार से शनिदेव महाराज, मीन, वृषभ, कन्या, कुम्भ, तुला, मेष, सिंह और कर्क राशि वाले जातकों पर मेहरबान हो रहे हैं। आज सुबह से इन जातकों वाले लोगों की किस्मत अचानक बदलेंगी। क्योंकि इन लोगों पर से शनिदेव की साढ़ेसाती समाप्त होने वाली है। इन राशि वाले लोगों को नौकरी पेशे में उच्च अधिकारियों से पूरी सहायता मिलने की उम्मीद है। समाज में इन लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा और नए व्यक्तियों से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं। इन लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

Weekly टैरो राशिफल 21 से 27 दिसंबर : जानिए इस हफ्ते आप कितने भाग्यशाली रहेंगे

समाज में बनेगी एक अलग पहचान
इन 8 राशि वाले लोग 21 दिसंबर से अपने कार्यों को आसानी से पूरा करते हुए समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब होंगे। नौकरी-धंधे में लाभ के साथ अतिरिक्त आय खड़ी कर सकेंगे। इन लोगों के अचानक तरक्की के अवसर हाथ लगने की पूरी-पूरी उम्मीद है। इसलिए इन्हें हर लाभदायक अवसर का फायदा उठाना चाहिए। भौतिक सुख साधनों में बढ़ोत्तरी होगी। जो लोग काफी लंबे समय से नौकरी की तलाश में हैं उन्हें अच्छी नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे।

Numerology : भाग्यांक 1 के जातकों का फलादेश और भाग्य मजबूती के लिए उपाय

सुखमय होगा विवाहित जीवन
विवाहित जीवन आनंदित और सुखमय होगा। नौकरी करने वाले लोगों को पद में प्रमोशन मिलने के शुभ योग बन रहे हैं। इस समय आपकी अचानक कोई लॉटरी लग सकती है, जिससे आपके पास धन की कोई कमी नहीं रहेगी। पारिवारिक खुशियों में इजाफा होगा। अचानक रूका हुआ धन आने के साथ मुनाफा हो सकता है, जिससे परिवार में आनंद कायम रहेगा। इन जातकों वाले लोगों के कोर्ट—कचहरी और सरकारी विवादों से छुटकारा मिलने अवसर बन रहे हैं।

रविवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, वरना बनते काम भी बिगड़ जाएंगे



Source आज से इन 8 राशि वाले लोगों की चमकेगी किस्मत, शनिदेव हुए मेहरबान, खत्म हुई साढ़ेसाती
https://ift.tt/3p5RjUE

Post a Comment

0 Comments