ads

Astrology : जीवन की हर परेशानी को दूर करने का ये है सबसे सरल उपाय

आज के दौर में लगातार जीवन में नई नई परेशानियां आना कोई नई बात नहीं है। लेकिन इन परेशानियों के चलते हमारा जीवन काफी ज्यादा प्रभावित हो जाता है। दरअसल जीवन में आपने भी कई बार ऐसे लोगों से देखें होंगे, जो कडी मेहनत के बाद भी सफल नहीं हो पाते। ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है, जो जीतोड मेहनत के बाद भी वो मुकाम हासिल नहीं कर पाते, जिसके वे अधिकारी होते है।

दरअसल इस संबंध में कहा जाता है कि जीवन में सफल हुए लोग कुछ ऐसा करते हैं जो कई बार मेहनत करने वाले नहीं करते, जिसके चलते उन्हें वो मंजिल नहीं मिल पाती जिसके वे लायक होते हैं। जानकारों के अनुसार ऐसे में कुछ ज्योतिषी उपायों को अपनाकर आप भी धन को अपनी ओर खींच सकते हैं या यूं कहें हम अपनी परेशानियों या कष्टों को समाप्त कर सकते हैं...

समस्त कष्टों के नाश के लिए...
इसके तहत प्रति सोमवार जल्दी उठ कर नित्य कर्म समाप्त कर के पास के किसी शिव मंदिर जा कर कच्चे दूध से शिवलिंग पर अभिषेक करने से हर मनोकामना पूर्ण होती है और समस्त कष्ट नाश होने लगते हैं। यह एक अत्यंत सरल व चमत्कारिक उपाय है।

जल्द धनवान होने के लिए...
आकस्मिक धन प्राप्ति की इच्छा रखने वाले व्यक्ति, या अल्प समय में धनवान होने की कामना करने वाले व्यक्ति को सब से पहले सात साबुत कौड़ियां, एक मुट्ठी हरे मूंग लें, इन दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें। इस पोटली को बिना किसी से चर्चा करे किसी मंदिर की सीढियों पर चुप-चाप रख आएं। इस बात का भी ध्यान रखें की यह प्रयोग बुधवार के दिन ही करें।

दूध का गिलास रखें सिरहाने
एक गिलास गाय का दूध रविवार को सोते समय सिरहाने रखें। सुबह उठने के बाद नित्य कर्म से निवृत कर उस दूध के गिलास को किसी बबुल के पेड की जड़ में उड़ेल दें। याद रखें की यह प्रयोग रविवार की रात को ही करें। यह उपाय बुरी नज़र का प्रभाव खत्म करता है। नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव नाश करता है। इस प्रयोग से सभी कार्यों में सफलता मिलने लगेगी और आर्थिक तंगी दूर होने लगेगी।

पलंग पर बांधे चांदी की कील
सोमवार की रात को चंद्र उदय हो जाने के बाद अपनें पलंग के चारों कोनों में चाँदी की छोटी, छोटी कील ठोक दें। इस प्रयोग के द्वारा नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है और आर्थिक भिड़ंत भी दूर होने लगती है।



Source Astrology : जीवन की हर परेशानी को दूर करने का ये है सबसे सरल उपाय
https://ift.tt/3axoYCJ

Post a Comment

0 Comments