ads

रोहित ने पत्नी रितिका सजदेह को ऐसे रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, सभी हो गए कायल

नई दिल्ली। टीम इंडिया के 'हिटमैन'और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को उनके 33वें जन्मदिन पर सोमवार को रोमांटिक अंदाज में बधाई दी। रो हित ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो डार्लिग, हमेशा आपको प्यार।

बाबर आजम पहले टेस्ट मैच से बाहर, रिजवान करेंगे कप्तानी

5 साल पहले रचाई थी शादी
दोनों 2015 में एक-दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे और उनकी एक बेटी भी है। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी बेहद प्यार भरे तरीके से इस पोस्ट का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, 'लव यू' रोहित और रितिका की इस तस्वीर को क्रिकेट फैंस काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं।

लगातार 5 सालों से चोटों से जूझ रहे क्रिकेटर महेश ने लिया संन्यास, ऐसा रहा कॅरियर ग्राफ

रितिका सजदेह का जन्म 21 दिसंबर 1987 को हुआ था और आज वो अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। वो दिसंबर 2015 में रोहित शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थी। रितिका ने साल 2018 में बेटी समायरा शर्मा (Samaira Sharma) को जन्म दिया था।

VIDEO Story : वीरेन्द्र सहवाग ने टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद ऐसे उड़ाया खिलाड़ियों का मजाक

रोहित इस समय ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन में हैं, जहां वह चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा है। रोहित के भारतीय टीम से जुड़ने से टीम को मजबूती मिलेगी क्योंकि टीम पहले टेस्ट की दूसरी पारी में केवल 36 रन पर ढेर हो गई थी और उसे आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर 26 दिसंबर यानी बॉक्सिंग डे से शुरू होगी।



Source रोहित ने पत्नी रितिका सजदेह को ऐसे रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, सभी हो गए कायल
https://ift.tt/3aAsoEP

Post a Comment

0 Comments