ads

नौकरी, धंधा सहित कई तरह की समस्याओं से निजात दिलाएंगा नींबू, एक बार जरूर आजमाए

कामयाम होने के लिए सभी कड़ी मेहनत करते है। लेकिन सफलता कुछ लोगों को ही मिलती है। दूसरे शब्दों कहे तो आज के समय को भी अच्छी नौकरी या दुकान चलता है तो बहुत से लोग उससे जलने और ईष्या करने लग जाते है। इसलिए कभी उनका काम में मन नहीं लगता तो कभी वे सफल नहीं होते है। आज आपको कुछ टोने टोटके के बारे में बताने जा रहे है। तंत्र शास्त्र में नींबू को बहुत शाक्तिशाली माना गया है। इसके में इतनी ताकत होती है कि यह ग्रहों के प्रभावों को भी अनुकूल बना सकता है। इसलिए नींबू नौकरी, धंधा सहित कई तरह की समस्याओं से निजात दिला सकता है।

— एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और 'ओम श्री हनुमते नम:' मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं। आपको नौकरी, रोजगार के कोई घाटे नहीं रहेंगे। एक दागरहित बड़ा नींबू लें और चौराहे पर बारह बजे से पहले जाकर उसके चार हिस्से कर लें और चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें। बेरोजगारी की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगी।

— किसी भी प्रतिष्ठान के आगे हरी मिर्च के साथ एक नींबू टांगें। जिस तरह एक प्याज टांगने से वह आसपास की गर्मी सोख लेता है उसी तरह नींबू बुरी नजर को सोख लेता है। नींबू का खट्टा और मिर्च का तीखा स्वाद बुरी नजर वाले व्यक्ति की एकाग्रता भंग कर देता है। जिससे वह अधिक समय पर घर या दुकान को नहीं देख पाता है।

यह भी पढ़े :— शिव के इस अनोखे मंदिर का रहस्य, पत्थरों से भी आती हैं डमरू की आवाज

— किसी हनुमान मंदिर जाएं और अपने साथ एक नींबू एवं 4 लौंग लेकर जाएं। इसके बाद मंदिर में पहुंचकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें। फिर हनुमानजी के समक्ष हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और नींबू लेकर कार्य प्रारंभ कर दें। इससे आपके कार्य में सफलता की संभावना बढ़ जाएंगी।

— यदि किसी बच्चे को या बड़े इंसान को किसी की बुरी नजर लग गई है तो उसके सिर के उपर से पैर तक सात बार नींबू वार लें। इसके बाद इस नींबू के चार टुकड़े करके किसी सुनसान स्थान पर या किसी तिराहे पर फेंक दें। नींबू के टुकड़े फेंकने के बाद पीछे न देखें। जिस घर में नींबू का पेड़ होता है वहां किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा सक्रीय नहीं हो पाती है।

यह भी पढ़े :— Online Driving Licence: घर बैठे ऐसे बनवाए ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस, यह है पूरी प्रक्रिया

— कई बार दुकानदार अगले दिन पुरानी नींबू मिर्ची को सड़क पर फेंक देते है। जो कि आपकी दुकान की मंदी का कारण बनती हैं। आपको इन पुरानी नींबू मिर्ची को किसी कुए या बहती नदी में ठंडा करना चाहिए। ऐसा करने से आपकी दुकान से निकली बुरी किस्मत और नकारात्मक उर्जा पुनः आपके पास नहीं आती हैं।

— नींबू के वृक्ष के आसपास का वातावरण शुद्ध और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहता है। यदि पेड़ नहीं है तो एक नींबू लेकर उसे घर के चारों कोनों में 7 बार घुमाएं और कहीं सुनसान जगह पर ले जाकर उसके चार टुकड़े करके चारों दिशाओं में नींबू का एक एक टुकड़ा फेंककर लौट आएं।

— अपना भाग्य चमकाने के लिए एक नींबू लें और उसको अपने सिर के उपर से सात बार वार कर उसके दो टुकड़ें करें। बाएं हाथ का टुकड़ा दाईं तरफ अर दाएं हाथ का टुकड़ा बाईं तरफ फेंक दें।



Source नौकरी, धंधा सहित कई तरह की समस्याओं से निजात दिलाएंगा नींबू, एक बार जरूर आजमाए
https://ift.tt/2KwiMjF

Post a Comment

0 Comments