ads

दुखद है कि आमिर ने सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से संन्यास लिया : इंजमाम

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) मानते हैं कि यह बेहद दुखद है कि आमिर (Mohammad Amir ) ने सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से संन्यास (retirement) लिया और उनके संन्यास का पाकिस्तान क्रिकेट पर नकारात्मक असर पड़ेगा। पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट, 61 वनडे और 50 टी20 मैचों में कुल 259 विकेट लेने वाले आमिर ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास (Mohammad Amir retirement) की घोषणा की थी। आमिर ने कहा था कि वह मौजूदा क्रिकेट प्रबंधन के रवैये से नाराज हैं।

भुवनेश्वर 6 महीने के लिए बाहर, अब आईपीएल में ही लौटेंगे

क्रिकेट पाकिस्तान ने हक के हवाले से लिखा है, आमिर अच्छे खिलाड़ी थे। उनकी गैरमौजूदगी में पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन प्रभावित होगा। हमारे पास हालांकि दूसरे गेंदबाज भी हैं और वे अच्छा कर रहे हैं। आमिर का जाना दुखद घटना है और पाकिस्तान क्रिकेट में इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिएं। एक खिलाड़ी को क्रिकेट इस तरह नहीं छोड़नी चाहिए। यह अच्छा नहीं लगता।

Yuzvendra Chahal हुए 'क्‍लीन बोड', Dhanshree Verma से की शादी, देखें Photos

हक ने कहा कि अगर आमिर को वकार यूनिस से समस्या थी तो उन्हें यह बात मिस्बाह हक को बतानी चाहिए थी और अगर उससे भी समाधान नहीं निकलता तो फिर पीसीबी का रुख करना चाहिए था। आमिर उस पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे जिसने 2009 में टी-20 विश्व कप जीता था और 2017 में भारत को हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी। इंग्लैंड में फिक्सिंग के कारण उन पर पांच साल का बैन लगाया गया था। बैन पूरा करने के बाद वह 2015 में वापस लौटे थे।

नेपियर टी20 : रिजवान और पेसर्स के दम पर जीता पाकिस्तान



Source दुखद है कि आमिर ने सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से संन्यास लिया : इंजमाम
https://ift.tt/38zGPXc

Post a Comment

0 Comments