ads

Mangal Rashi Parivartan Dec.2020: मंगल का राशि परिवर्तन, जानें आपकी राशि व जीवन पर इसका असर

ग्रहों की चाल में लगातार हो रहे परिवर्तन के बीच 24 दिसंबर 2020 को सुबह 11 बजे मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन होगा। इस समय मंगल मीन राशि से निकलकर अपनी स्वराशि मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

इसके बाद मंगल ग्रह मेष राशि में 22 फरवरी 2021 तक रहने के बाद शुक्र की वृषभ राशि में चले जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार से मंगल का मेष में यह गोचर काफी महत्वपूर्ण है। जो सभी 12 राशियों को अत्यधिक प्रभावित करेगा, आइये जानते है मंगल के इस राशि परिवर्तन का आप पर असर...

Effects of Mangal Rashi Parivartan : 12 Zodiac signs

1. मेष राशि : इस गोचर के दौरान आर्थिक लाभ होने की संभावना के बीच आपको अपने लक्ष्यों में सफलता हासिल होगी। इसके अलावा लव-लाइफ में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।

2. वृषभ राशि : इस गोचर के दौरान आप वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। लेकिनए कार्यक्षेत्र में विवाद होने से मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

3. मिथुन राशि : आपके लिए यह गोचर बेहद शुभ साबित होगा। आमदनी भी बढ़ेगी। तरक्की भी मिल सकती है। नए लोगों से मुलाकात और यश और मान बढ़ेगा।

4. कर्क राशि : आपकी इस गोचर के दौरान आय में वृद्धि होने की संभावना के बीच इस समय आपका एनर्जी लेवल भी बढ़ा रहेगा।

5. सिंह राशि : आपको उनकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। इसके साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी ठीक रहेगी।

6. कन्या राशि : यह मंगल का गोचर आपके लिए शुभ साबित होगा। लेकिनए कॅरियर में थोड़ा उतार.चढ़ाव के बीच सेहत का भी ख्याल रखना होगा।

7. तुला राशि : इस समय आपकी राशि के जातकों को बिजनेस में लाभ के साथ ही नौकरी पेशा जातकों के लिए प्रमोशन का योग बनेगा। इस गोचर के दौरान आमदनी बढ़ेगी।

8. वृश्चिक राशि : इस समय आपकी राशि वालों की आमदनी में इजाफा होगा। इसके साथ ही नौकरी का भी योग बन सकता है। पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है।

9. धनु राशि : आपकी राशि वालों को संतान की तरफ से लाभ मिलेगा। लेकिन, बेवजह खर्च बढ़ सकता है।

10. मकर राशि : आपकी राशि वालों को प्रॉपर्टी में निवेश करने से बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र में उतार.चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।

11. कुंभ राशि : इस समय आपका भाग्य साथ देगा। इस दौरान रूके हुए कार्य भी बन सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

12. मीन राशि : आपके लिए यह गोचर मिले.जुले परिणाम लेकर आएगा। तरक्की के योग बनेंगे और आर्थिक स्थिति में थोड़ा दवाब बढ़ेगा।



Source Mangal Rashi Parivartan Dec.2020: मंगल का राशि परिवर्तन, जानें आपकी राशि व जीवन पर इसका असर
https://ift.tt/2J7XRD8

Post a Comment

0 Comments