ads

Video Story : Amitabh Bachchan बने Shikhar Dhawan, शेयर किया ऐसा धांसू वीडियो, हुआ वायरल

 

नई दिल्ली। टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। पहले टी20 फिर वनडे और अब टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। शनिवार को पिंक बॉल से खेले पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पूरी टीम सिर्फ 36 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई थी।

रोहित ने पत्नी रितिका सजदेह को ऐसे रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, सभी हो गए कायल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने (Shikhar Dhawan) इस दौरे पर 74, 30, 16, 1, 52 और 28 रनों की पारियां खेली थीं। भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है, वहीं धवन टेस्ट टीम का हिस्सा न होने की वजह से भारत लौट आए हैं। इस वक्त वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ ही कॉमेडी में भी हाथ आजमा रहे हैं। हाल धवन ने सोाशल मीडिया पर अपना एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया। टीम इंडिया में गब्बर के नाम से पहचाने जाने वाले धवन इस वीडियो में अपने ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

बाबर आजम पहले टेस्ट मैच से बाहर, रिजवान करेंगे कप्तानी

अमिताभ की कर रहे हैं कॉमेडी
दरअसल, इस वीडियो में धवन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'गब्बर जहां खड़ा होता है, लाइन वहीं से शुरू होती है।' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये मशहूर डायलॉग फिल्म 'कालिया' का है। धवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

लगातार 5 सालों से चोटों से जूझ रहे क्रिकेटर महेश ने लिया संन्यास, ऐसा रहा कॅरियर ग्राफ

2 साल से अधिक समय हो गया टेस्ट मैच खेले
बता दें कि शिखर धवन ने (Shikhar Dhawan) ने वर्ष 2018 के बाद टीम इंडिया की ओर से कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। हालांकि, वह वनडे और टी20 सीरीज में नियमित रूप से खेल रहे हैं। लेकिन टीम के अंदर-बाहर होने का सिलसिला जारी है।

VIDEO Story : वीरेन्द्र सहवाग ने टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद ऐसे उड़ाया खिलाड़ियों का मजाक



Source Video Story : Amitabh Bachchan बने Shikhar Dhawan, शेयर किया ऐसा धांसू वीडियो, हुआ वायरल
https://ift.tt/34BdWZn

Post a Comment

0 Comments