ads

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : कर्नाटक ने उप्र को 5 विकेट से हराया

 

नई दिल्ली। मौजूदा चैम्पियन कर्नाटक (Katnatka) ने अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सोमवार को यहां केएससीए क्रिकेट 2 ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के एलीट ग्रुप-ए मैच में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को पांच विकेट से हरा दिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट लेने बाद सिराज ने दिया ऐसा इमोशनल बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे

ग्रुप में दूसरे स्थान पर पहुंचा कर्नाटक
कर्नाटक की पांच मैचों में यह चौथी जीत है और टीम 16 अंकों के साथ ग्रुप में दूसरे नंबर पर है। उत्तर प्रदेश को पांच मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है और टीम चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

गॉल टेस्ट : इंग्लैंड ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

4 रन ही बना सके सुरेश रैना
उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 132 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए गोस्वामी ने 47 और कर्ण शर्मा ने 41 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए। सुरेश रैना चार रन ही बना पाए।

वॉशिंगटन सुंदर की संकटमोचक पारी को लेकर पिता ने खुलासा, बोले-'वादे पर खरा ना उतरने से खफा हूं'

सचित और प्रवीन ने लिए तीन-तीन विकेट
कर्नाटक की ओर से जे सचित और प्रवीन दुबे ने तीन-तीन जबकि श्रेयस गोपाल और वी कौशिक को एक-एक विकेट मिला। कर्नाटक ने उप्र से मिले 133 रनों के लक्ष्य को तीन गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम के लिए श्रेयस गोपाल ने नाबाद 47, देवदत्त पडिकल ने 34 और कप्तान करुण नायर तथा अनिरुद्ध जोशी ने 21-21 रन बनाए। उत्तर प्रदेश की ओर से कर्ण शर्मा ने दो और मोहसिन खान, आकिब खान तथा सुरेश रैना ने एक-एक विकेट लिए।

IND Vs AUS Brisbane Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम 294 पर ऑल आउट, भारत को मिला 328 रनों का लक्ष्य



Source सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : कर्नाटक ने उप्र को 5 विकेट से हराया
https://ift.tt/3nURbX9

Post a Comment

0 Comments