ads

बायो-सिक्योरिटी के उल्लंघन की जांच करेगी BCCI, जांच के दायरे में रोहित, पंत, शुभमन, नवदीप और पृथ्वी शॉ

नई दिल्ली। बीसीसीआई (BCCI) उस वीडियो की जांच करेगी जिसमें भारत के पांच क्रिकेटर-रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत (Rishabh pant), शुभमन गिल (Shubhman Gill), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के बायो-सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स (Biosecurity Protocol) का उल्लंघन किया है। पांचों क्रिकेटर मेलबर्न में एक बीबीक्यू रेस्टोरेंट के सिक्रेट किचन में दिखाई दे रहे हैं जबकि इजाजत सिर्फ बाहर बैठकर खाने की है। खिलाड़ियों को बाहर जाने की इजाजत है, लेकिन वह रेस्टोरेंट के बाहर ही रह सकते हैं।

सौरव गांगुली की हुई एंजियोप्लास्टी, अब खतरे से बाहर, जानें डॉक्टर ने क्या बताया

सिनडी मॉर्निग हेराल्ड और द एज से रेस्टोरेंट के स्टाफ ने इस बात की पुष्टि की है कि खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट का दौरा किया और अंदर बैठे। नवदीप सिंह नाम के एक भारतीय प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों का 118.69 डालर के बिल का भुगतान किया। उन्होंने खिलाड़ियों की शॉपिंग की भी पिक्चर पोस्ट की हैं।

BCCI के फैसले से परेशान युवराज के पिता योगराज ने निकाली अपनी भड़ास, दिया ये बड़ा बयान

रेस्टोरेंट में किए गए इस उल्लंघन को काफी गंभीर माना जा रहा क्योंकि हाल ही में विक्टोरिया में, जहां मेलबर्न है और सिडनी में जहां सात जनवरी से टेस्ट मैच खेला जाना है वहां कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं। सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई इस वीडियो की जांच कर रही है। बीसीसीआई के एक प्रवक्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से इस पर जवाब मांगा था लेकिन अभी तक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

भारतीय क्रिकेटरों ने गांगुली के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की

नवदीप ने पोस्ट किया, उन्हें पता नहीं था कि उनका बिल किसने दिया.. अपने सुपरस्टार्स के लिए मैं इतना तो कर ही सकता हूं। नवदीप ने लिखा, जब उन्हें पता चला कि मैंने बिल दे दिया है तो रोहित ने कहा कि भाईजी पैसे ले लो यार अच्छा नहीं लगता। मैंने कहा नहीं सर, मैं दूंगा। पंत ने मुझे गले लगाया और कहा कि फोटो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा नहीं भाई नहीं होगा। आखिर में सभी ने फोटो खिंचवाई। मजा आ गया यार।



Source बायो-सिक्योरिटी के उल्लंघन की जांच करेगी BCCI, जांच के दायरे में रोहित, पंत, शुभमन, नवदीप और पृथ्वी शॉ
https://ift.tt/38Wclia

Post a Comment

0 Comments