ads

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल की कप्तानी करेंगे मजूमदार

 

नई दिल्ली। आगामी सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali T20) के लिए अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) के स्थान पर अनूस्तूप मजूमदार (Anustup Majumdar) को बंगाल टीम का कप्तान बनाया गया है। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। सीएबी ने कहा है कि मजूमदार को कप्तान सिर्फ टी-20 टूर्नामेंट (T20 tournament) के लिए बनाया गया है। 10 जनवरी से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए श्रीवत्स गोस्वामी (Shreevats Goswami) को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है।

रोहित शर्मा की वापसी, आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए बनाया गया उप कप्तान

सीएबी ने कहा है कि उनके अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने ईश्वरन, गोस्वामी और मजूमदार से मुलाकात की और फैसले के बारे में सूचित किया। सीएबी ने कहा, चयनकर्ताओं को लगा कि कप्तानी का भार हट जाने से अभिमन्यू खुलकर खेल पाएंगे। ईश्वरन ने मनोज तिवारी से कप्तानी ली थी और 2019 में बंगाल को रणजी ट्रॉफी के फाइनल में ले गए थे। उनकी बल्लेबाजी में हालांकि गिरावट आई है। 10 मैचों में उनका औसत 17.20 रहा है। बंगाल को ग्रुप बी में रखा गया है। टीम के सभी मैच कोलकाता में खेले जाएंगे।

VIDEO : युवराज सिंह को बड़ा झटका, फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी

टीम : अनूस्तूप मजूमदार (कप्तान), श्रीवत्स गोस्वामी (उप-कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन, मनोज तिवारी, सुदी चटर्जी, ईशान पोरेल, रितविक रॉय चौधरी, विवेक सिंह, शाहबाज अहमद, अर्नब नंदी, मुकेश कुमार, आकाशदीप, अभिषेक दास, मोहम्मद कैफ, अरित्रा चटर्जी, सुवांकर बल, रितिक चटर्जी, प्रयास रे बरमन, कैफ एहमद, रवि कांत सिंह।

सिडनी टेस्ट ऑस्ट्रेलिया टीम में इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, बढ़ सकती हैं भारत की मुश्किलें



Source सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल की कप्तानी करेंगे मजूमदार
https://ift.tt/2KSkmg7

Post a Comment

0 Comments