ads

बुरे समय को दूर भगायें, घर में ये छोटे से उपाय अपनायें, किस्मत होगी मेहरबान

तक़रीबन हर व्यक्ति के जीवन में कभी न कभी बुरा दौर आता ही है , ऐसे में जहा कई बार कुछ लोग अपना सब कुछ खो देते हैं, तो कई बार कुछ लोग आत्महत्या तक की सोचने लगते हैं। क्या आप जानते हैं कुछ ज्योतिषीय और तंत्र उपाय से आप अपने बुरे समय को दूर भी भगा सकते हैं।

इस सम्बन्ध में ज्योतिष के जानकारों का कहना है कि इस मामले में आपके किचन में रखी लौंग आपकर बहुत काम आ सकती है। दरअसल ज्योतिषीय और तंत्र उपायों में लौंग को काफी महत्व दिया जाता है। जानकारों के अनुसार लौंग के कुछ उपायों से आपकी अनेक परेशानियों का समाधान संभव है। ऐसे समझे लौंग से जुड़े कुछ आसान उपाय...

- सरसों के तेल से दीपक जलाएं और उसमें 2 लौंग डाल दें। अब इससे हनुमानजी की आरती करें। ये उपाय रोज करें। इससे बुरा समय टल जाएगा और आप अनिष्ट से बच जाएंगे।

- आपके घर में किसी निगेटिव एनर्जी का असर है तो रोज सुबह कपूर जलाकर उसमें 2 लौंग डालें और पूरे घर में घुमाएं। इससे आपकी समस्या का हल हो सकता है। ये उपाय दुकान और ऑफिस में भी कर सकते हैं।

- अगर आप किसी जरूरी काम में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग लगाकर ऊं श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं। आपका काम बन जाएगा।

- मंगलवार को बजरंग बाण का पाठ करें और हनुमानजी को लड्डू का भोग लगाएं। इसके बाद 5 लौंग पूजा स्थान पर देशी कर्पूर के साथ जलाएं। फिर उसकी भस्म से तिलक करें। यह प्रयोग आपके समस्त शत्रुओं को परास्त कर देगा।



Source बुरे समय को दूर भगायें, घर में ये छोटे से उपाय अपनायें, किस्मत होगी मेहरबान
https://ift.tt/3iayUnz

Post a Comment

0 Comments