ads

रोजगार और नौकरी पाने के अचूक उपाय: मिलेंगे कई ऑफर, चमकने लगेगा कॅरियर

आज के समय में हर कोई अपने रोजगार और नौकरी को लेकर परेशान है। कई लोग बेरोजगारी से त्रस्त है, वे नौकरी की तलाश में भटकते रहते है। लाख कोशिशों के बावजूद उनको कोई रोजगार नहीं मिलता है। ऐसे लोगों को परेशान और हताश होने की जरूरत नहीं है। ज्योतिष शास्त्र में सभी प्रकार की समस्याओं का हल बताया गया है। कुछ प्रभावशाली उपाय से आप अपने बुरे दिनों को अच्छे दिनों बदल सकते है। नीचे बताए गए उपायों को आजमाने से आपकी नौकरी और व्यवसाय में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।

— ऐसा कहा जाता है कि रोजगार को पाने के लिए और गुरु ग्रह का अनुकूल प्रभाव हासिल करने के लिए भगवान विष्णु की पूजा करनी चाहिए। पीली वस्तुओं का दान करें। इसी तरह से शनिवार के दिन किए जाने वाले दान से शनि ग्रह के प्रभाव अनुकूल बनाया जा सकता है।

— ऐसा कहा जाता है जब भी आप किसी परीक्षा या जॉब का इंटरव्यू देने जाओगे तो गुड और चना या आटे के पेड़े में गुड रखकर जाये और रास्ते में कोई गाय नजर आए तो उसे अपने हाथ से यह खिला देने से आपको जल्द ही शुभ समाचार मिलेंगे।

यह भी पढ़े :— वास्तु टिप्स : घर में नहीं टिकता है पैसा तो करें ये खास उपाय, खूब होगी बरकत

 

— एक दाग रहित बड़ा नीबूं लें और चौराहे पर बारह बजे से पहले जाकर उसके चार हिस्से कर लें और चारों दिशाओं में दूर-दूर फेंक दें। फलस्वरूप बेरोजगारी की समस्या समाप्त हो जाएगी।

— यदि नौकरी आदि में बार असफल हो रहे है तो 'सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र' लाल डोरे में गले में धारण कर नौकरी हेतु साक्षात्कार में जाये, सफलता आपके चरण चूमेगी।

— ज्योतिष के अनुसार, हर शनिवार को शनि देव की पूजा करनी चाहिए। पूजा करते हुए 'ॐ शं शनैश्चराय नम:' मंत्र का 108 बार मंत्र जप करें, इसके करने से कुण्डली में किसी भी ग्रह द्वारा सभी तरह की बाधाएं दूर होती है और आपके नौकरी, रोजगार मिलने के योग बढ़ जाते हैं।

— मान्यता है कि पक्षियों को जौ या बाजरा खिलाने से नौकरी मिलने की राह की बाधाएं दूर हो जाती हैं। संभव हो तो प्रातःकाल में पक्षियों को सभी प्रकार के अनाज, जैसे गेहूं, ज्वार, मक्का, बाजरा, चावल और दालें खिलाएं।

— गाय को गुड़ और आटा या फिर रोटी खिलाएं। सर्दियों में किसी तीन गरीब को कंबल का दान करें। प्रातःकाल स्नान से पूर्व पानी की बाल्टि में थोड़ी पीसी हुई हल्दी मिला लें।

— नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए घर से निकलते समय एक चम्मच दही में एक चम्मच चीनी मिलकार मुख्य दरवाजे से बाहर निकलें। बाहर जाते समय सबसे पहले अपना दायां पैर आगे बढ़ाएं।



Source रोजगार और नौकरी पाने के अचूक उपाय: मिलेंगे कई ऑफर, चमकने लगेगा कॅरियर
https://ift.tt/2XS23dL

Post a Comment

0 Comments