ads

सायना और प्रणॉय को हुआ कोरोना, थाईलैंड ओपन से नाम लिया वापस

बैंकाक। भारत की अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पुरुष खिलाड़ी एचएस प्रणॉय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस कारण इन दोनों ने मंगलवार से यहां शुरू थाईलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। भारतीय बैडमिंटन संघ ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। बीएआई ने ट्वीट करके कहा है कि सायना और प्रणॉय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

दोनों को आइसोलेशन में भेजा
बीएआई ने अपने ट्वीट में कहा है कि सायना के अलावा प्रणॉय भी कोरोना पॉजिटिवि पाए गए हैं। बीएआई के मुताबिक दोनों खिलाड़ी अगले 10 दिनों तक अस्पताल में आइसोलेट रहेंगे। बीएआई सचिव अजय सिंघानिया ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि वह लगातार बैडमिंटन वल्र्ड फेडरेशन, प्रबंधन, खिलाडिय़ों और अधिकारियों के साथ सम्पर्क में है।

होना था आज मुकाबला
सायना सोमवार को तीसरे राउंड के टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाई गईं। सायना को मंगलवार को टूर्नामेंट के पहले दिन अपना पहला मैच खेलना था। सायना ने इससे पहले बीते साल मार्च में ऑल इंग्लैंड ओपन में हिस्सा लिया था। वह बीते साल मार्च के बाद से अपना पहला मुकाबला खेलने जा रही थीं। प्रणॉय को मंगलवार को ही अपने पहले राउंड के मैच में मलेशिया के ली जिया से भिडऩा था।

दूसरी बार कोविड का शिकर हुए सायना और प्रणॉय
यह दूसरा मौका है जब सायना और प्रणॉय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीते महीने सायना अपने पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। सायना और प्रणॉय ने क्वारंटीन में रहने के बाद बैंकॉक का रुख किया था।

कश्यप को किया गया क्वारंटीन
बीएआई के मुताबिक सायना के नजदीकी के कारण कश्यप को होटल रूम में क्वारंटीन रखा गया है और उन्होंने भी टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। बीएआई के मुताबिक भारतीय प्रतिनिधिमंडल में शामिल बाकी के खिलाडिय़ों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वे थाईलैंड ओपन में हिस्सा ले रहे हैं। इन खिलाडिय़ों का आगे और भी टेस्ट किया जाएगा।



Source सायना और प्रणॉय को हुआ कोरोना, थाईलैंड ओपन से नाम लिया वापस
https://ift.tt/39rmH9V

Post a Comment

0 Comments