ads

टीम के साथ सिडनी जाएंगे, रोहित, गिल, पृथ्वी, सैनी और पंत, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

मेलबर्न। भले ही ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कितना ही माइंड खेल लें, टीम इंडिया के साथ मौजूदा भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत और नवदीप सैनी सिडनी टेस्ट के लिए रवाना होंगे। खुशी की बात यह है कि यह पांचों खिलाड़ी मैच के लिए भी उपलब्ध रहेंगे। वास्तव में 3 जनवरी को दोनों टीमों के सभी खिलाडिय़ों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपको बता दें कि भारतीय टीम के पांच खिलाडिय़ों पर सिक्योर प्रोटोकॉल तोडऩे का आरोप लगा है।

दोनों टीमें सिडनी जाने को तैयार
भारतीय टीम और आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों और सपोर्ट स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और यह सभी तीसरे टेस्ट मैच के लिए सिडनी जाने को तैयार हैं। तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत सात जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हो रही है। इससे पहले टेस्ट मैच को लेकर कई तरह की रुकावटें भी देखने को मिल रही थी। उसी दौरान भारतीय टीम के पांच खिलाडिय़ों का होटल में खाना खाने का वीडियो वायरल हो गया। जिस ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की ओर से काफी बवाल मचाया। अब लग रहा है कि दोनों बोर्डों की ओर से मामले को अपने तक सीमित रख सुलझाने का प्रयास किया है।

दोनों बोर्डों की ओर से आए बयान
बीसीसीआई ने सोमवार सुबह एक बयान जारी कर बताया कि भारतीय टीम के खिलाडिय़ों और सपोर्ट स्टाफ का तीन जनवरी 2021 को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया। सभी टेस्ट निगेटिव आए हैं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि आस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों और मैच अधिकारियों का टेस्ट भी निगेटिव आया है। प्रवक्ता ने कहा कि सीए के खिलाडिय़ों, स्टाफ और मैच अधिकारियों का कल किया गया कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है।

टीम के साथ सिडनी जाएंगे रोहित समेत पांचों खिलाड़ी
भारतीय टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि यह पांचों खिलाड़ी टीम के साथ ही सिडनी जाएंगे। खास बात तो ये है कि पांचों मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। वैसे दोनों बोर्ड इस पूरे मामले की मिलकर जांच कर रहे हैं। फिर भी सीए का भारतीय टीम के खिलाडिय़ों पर कोई कंट्रोल नहीं है और उन्हें मैच में खेलने से नहीं रोक सकता है। वहीं बीसीसीआई भी अपने खिलाडिय़ों का पूरा सपोर्ट कर रहा है।

वीडियो हो गया था वायरल
भारतीय टीम के पांच खिलाडिय़ों-रोहित शर्मा, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत का मेलबर्न के एक होटल में खाना खाते हुए वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद इन पांचों खिलाडिय़ों को आइसोलेशन में भेज दिया गया था। इस पांचों को अलग से ट्रेनिंग करने को कहा गया था।



Source टीम के साथ सिडनी जाएंगे, रोहित, गिल, पृथ्वी, सैनी और पंत, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव
https://ift.tt/3ndeNpy

Post a Comment

0 Comments