ads

देखें वीडियो, बुमराह ने की कुंबले की नकल, जंबो बोले काफी करीब

नई दिल्ली। भारतीय टीम (Team India) अपने घरेलू मैदान पर इंग्लैंड (England) के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज की तैयारियों के लिए दोनों टीम के खिलाड़ी जमकर नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (jasprit Bumrah ) भी चोट से उबरने के बाद नेट्स पर अपनी गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। अभ्यास के दौरान बुमराह ने महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले (Anil Kumble) की गेंदबाजी एक्शन की नकल करने की कोशिश की। उनके इस एक्शन से जंबो के नाम से मशहूर कुंबले काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने इसे काफी करीब भी बताया।

गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिली, डॉक्टर बोले-'अब बिल्कुल ठीक हैं'

 

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
बीसीसीआई ने शनिवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बुमराह नेटस पर कुंबले की एक्शन की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। भारतीय बोर्ड ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, हमने अब तक जसप्रीत बुमराह को सटीक यॉर्कर और खतरनाक बाउंसर मारते हुए देखा है। यहां हम आपके लिए बुमराह का ऐसा वर्जन लाए हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

बीबीएल : खराब व्यवहार के कारण मिशेल मार्श पर जुर्माना

कुंबले ने दी बुमराह को शाबाशी
कुंबले ने बुमराह के इस एक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, शाबाश बुमराह। काफी करीब। आप अगली पीढ़ी के युवा तेज गेंदबाजों के लिए एक प्रेरणा हैं जो आपकी शैली की नकल कर रहे हैं। आगामी सीरीज के लिए शुभकामनाएं। कुंबले के नाम 132 टेस्ट और 271 वनडे मैचों में क्रमश: 619 और 337 विकेट हैं। उन्होंने 2008 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। कुंबले विश्व टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में मुथैया मुरलीधरण (800) और शेन वार्न (708) के बाद दूसरे नंबर पर है।

कोहली ने वार्नर की बेटी को भेंट की हस्ताक्षर की हुई टेस्ट जर्सी, वार्नर बोले-'थैंक यू विराट'

भारत का पलड़ा भारी
चेपक के नाम से मशहूर चेन्नई का एम.ए चिदंबरम स्टेडियम भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैचों की मेजबानी करेगा। इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ मेजबान भारत का शानदार रिकॉर्ड रहा है। भारत दौरे पर इंग्लैंड को शुरुआती दोनों टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। पहला टेस्ट पांच से नौ फरवरी तक जबकि दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा।

देखें वीडियो, भारतीय क्रिकेटर जो साइड बिजनेस से कमाते हैं करोड़ों

भारत जीत चुका है 9 में से 5 मैच
चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड ने अब तक नौ टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से मेजबान भारत ने पांच जीते हैं, जबकि इंग्लैंड के हिस्से में तीन जीत नसीब हुई है। वहीं, दोनों टीमों के बीच 1982 में खेला गया मैच ड्रॉ रहा था।



Source देखें वीडियो, बुमराह ने की कुंबले की नकल, जंबो बोले काफी करीब
https://ift.tt/3r8PA28

Post a Comment

0 Comments