ads

पिता थे ऑटो ड्राइवर, सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने की खुशी में खरीदी बीएमडब्ल्यू कार, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा 13 विकेट चटकार टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। हर कोई उनके टेम्परामेंट और जज्बे को सलाम कर रहा है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिराज ने पिता को खोया, नस्लीय फब्तियां झेलीं, लेकिन अपने देश के लिए खेलने को वहीं डटे रहे। उन्होंने बॉलिंग अटैक की अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह निभाई। स्वदेश लौटते ही सबसे पहले अपने पिता मोहम्मद गौस (Mohammed Ghaus ) की कब्र पर पहुंचकर फातेहा पढ़ा। इस दौरान की उनकी तस्वीरें देखकर हर किसी की आंखें नम हो रही हैं।

यहां देखें वीडियो

 

_siraj-2.jpg

सिराज ने खरीदी BMW कार
ऑस्ट्रेलिया दौरे से स्वदेश लौटने पर सिराज का जमकर स्वागत किया गया। वह अपने परिवार से मिलकर बहुत खुश हुए, लेकिन मरहूम पिता को याद कर इमोशनल भी हो गए। बता दें कि सिराज के पिता मोहम्मद गौस एक ऑटो ड्राइवर थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया ने लौटने के बाद सिराज ने खुद के लिए एक बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर कार का वीडियो
सिराज ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतने की खुशी में खुद के लिए एक BMW लग्जरी कार खरीदी है। सिराज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी नई लग्जरी कार का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘अलहमदुलिल्लाह, जिसका मतलब है, तमाम तारीफें अल्लाह के लिए है।‘

 

_siraj-1.jpg

जसप्रीत की गैरमौजूदगी में मचाया धमाल
ऑस्ट्रेलिया टूर पर मोहम्मद सिराज ने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया और ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने 5 विकेट लेकर धमाल मचा दिया था। जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में उन्होंने भारतीय बॉलिंग अटैक की जिम्मेदारी बखूबी निभाई और सीरीज में कुल 13 विकेट लिए।

शास्त्री ने की तारीफ
रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बॉलिंग अटैक की जिम्मेदारी सिराज ने जिस तरह से निभाई। उस लिहाज से वह ऑस्ट्रेलिया टूर पर भारत के लिए खोज हैं। सिराज ने पिता को खोया, नस्लीय अपशब्दों का सामना किया, लेकिन इन सबके बावजूद वह टीम की धुरी बने रहे।‘



Source पिता थे ऑटो ड्राइवर, सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने की खुशी में खरीदी बीएमडब्ल्यू कार, वीडियो वायरल
https://ift.tt/2Y7s6xS

Post a Comment

0 Comments