ads

आनंद महिंद्रा टीम इंडिया के इन छह खिलाड़ियों को देंगे एसयूवी कार, जानें किसी को मिलेगा यह कीमती तोहफा

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत के बाद भारत का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है। इस जीत से साफ हो गया है कि टीम इंडिया किसी भी टीम को उसके घर में हरा सकती है। एक के बाद एक खिलाड़ियों के घायल होने के बाद भी टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में जीत का परचम लहरा दिया है। इससे भारतीय बेहद खुश हैं और खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए तरह-तरह ईनामों की घेषणा कर रहे हैं।

 

युवा खिलाड़ियों ने दिखाया दम
ब्रिसबेन के मैदान में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया। हालांकि, इस सीरीज में ऐसे कुछ युवा खिलाड़ी है, जिन्होंने अपना डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन कर सबको प्रभावित किया। इस सीरीज में टेस्ट क्रिकेट में कदम रखने वाले शुभमन गिल ने 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शानदार शुरुआत देते हुए 148 गेंदों में शानदार 91 रनों की पारी खेली।

डेब्यू टेस्ट में सुंदर ने 62 और 22 रनों की पारी खेली थी और चार विकेट भी लिए थे। ठाकुर ने मैच में सात विकेट झटकने के अलावा पहली पारी में 67 रन बनाए थे। नटराजन ने भी पहली पारी में तीन विकेट चटकाए थे। हालांकि नवदीप सैनी इस मैच में सफल नहीं रहे लेकिन चोटिल होने के बावजूद उन्होंने 5 ओवर डाले। जब ऋषभ पंत ने विजयी चौका लगाया तो सैनी दूसरे छोर पर खड़े थे।



Source आनंद महिंद्रा टीम इंडिया के इन छह खिलाड़ियों को देंगे एसयूवी कार, जानें किसी को मिलेगा यह कीमती तोहफा
https://ift.tt/2M0JZMn

Post a Comment

0 Comments