ads

भारतीय क्रिकेटरों ने गांगुली के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की

नई दिल्ली। बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को शनिवार को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स म्यूनिसिपैलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस बीच, मौजूदा और पूर्व भारतीय क्रिकेटरों (sourav ganguly) ने बंगाल टाइगर गांगुली के शीघ्र स्वस्थ्य (ganguly health) होने की कामना की है।

पापा के क्रिकेट छोड़ने के बाद बेटी जीवा ने उठाया ये बड़ा कदम, दोनों मिलकर ऐसे मचाएंगे धमाल

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टिवटर पर लिखा, आपके जल्द से जल्द ठीक होने कि कामना करता हूं। कोहली की गैर मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) पर भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे ने कहा, दादा आपके जल्द से जल्द ठीक होने कि कामना करता हूं।

Umesh Yadav बने पिता, पत्नी तान्या ने बेटी को दिया जन्म, शेयर की तस्वीर

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा, दादा के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं। बल्लेबाज श्रेयस अययर लिखा, दादा सौरव गांगुली के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा, सौरव गांगुली के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना।

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा, सौरव गांगुली के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना। इस समय मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और फैन्स के प्रति है। उम्मीद है कि उन्हें जल्द से जल्द देखेंगे।

तीसरी बार पिता बनेंगे शाकिब अल हसन, तस्वीर शेयर कर ऐसे अनोखे अंदाज में विश नया साल

उनके अलावा गांगुली की कप्तानी में भारत के लिए खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन, अनिल कुंबले, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, वसीम जाफर और इरफान पठान ने भी बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष के शीघ्र स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की है।

सहवाग ने लिखा, दादा जल्दी से ठीक होने का। सहवाग के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटरों किरण मोरे और मदल लाल ने भी गांगुली के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है।भारतीय महिला क्रिकेटरों में झूलन गोस्वामी, मिताली राज और अंजुम चोपड़ा ने भी गांगुली के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है।

बच्चे के जन्म से पहले कोहली और अनुष्का शर्मा ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आया नेगेटिव

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी गांगुली के लिए दुआ की है। शाह और गागुंली अभी हाल में अहमदाबाद के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में आयोजित बीसीसीआई की एजीएम में मिले थे। शाह ने ट्वीट किया, मैं सौरव गांगुली के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने उनके परिवार से बात की है। दादा की तबीयत स्थिर है और वह अच्छी तरह से ईलाज करा रहे हैं।

शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, बीसीसीआई अपने अध्यक्ष के जल्द स्वास्थ होने की कामना करता है। गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाने) की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल किया गया है।

पिछले साल कम टेस्ट क्रिकेट खेलने से स्मिथ की फॉर्म खराब : लाबुशैन

48 साल के गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद लौटे और इसके बाद उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की। कोलकाता निवासी गांगुली को तत्काल शहर में ही स्थित वुडलैंड्स म्यूनिसिपैलिटी अस्पताल ले जाया गया। ऐसी खबर मिली है कि डॉक्टर सरोज मोंडल, जो कि शहर के एसएसकेएम अस्पताल में प्रोफेसर हैं, भी गांगुली की देखरेख के लिए वुडलैंड्स अस्पताल पहुंच गए हैं।



Source भारतीय क्रिकेटरों ने गांगुली के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की
https://ift.tt/3o9PbLx

Post a Comment

0 Comments