ads

पिता की मौत से बुरी तरह टूट गए हैं हार्दिक पंड्या, लिखा- ‘स्वर्ग में आराम करो मेरे राजा..’

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता की शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया।दोनों बेटों ने अपने पिता को आखिरी विदाई देते हुए वडोदरा में अंतिम संस्‍कार किया। पिता को इस तरह देखकर हार्दिक पंड्या खुद को संभाल नहीं पाए। वह बुरी तरह से टूट गए।उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा है।

ऑस्ट्रेलिया में सातवें विकेट के लिए ठाकुर-सुंदर के बीच रिकॉर्ड पार्टनरशिप, 30 साल पुराना रिकॉर्ड

हार्दिक ने भावुक होते हुए लिखा कि आज हम जहां खड़े हैं वह सिर्फ आप ही की बदौलत है। आपको खोना जीवन में स्वीकार करने के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है लेकिन आपने इतनी बड़ी यादें छोड़ी हैं कि हम केवल आपके मुस्कुराने की कल्पना कर सकते हैं। हम आज जहां खड़े हैं, उसकी सबसे बड़ी वजह आपकी मेहनत और आपका आत्म विश्वास है।

qwq.jpg

हार्दिक ने आगे लिखा कि आपके बिना यह घर कम सुना लगेगा। हम आपको हर पल याद करेंगे और हमेशा प्यार करेंगे। मुझे पता है आप जैसे हमें यहां स देखते थे वैसे ही ऊपर से भी देखेंगे।आप हमेशा कहते थे कि आपको हम पर गर्व था लेकिन सच तो ये है हम सभी को गर्व है कि आप हमारे पिता थे। उन्होंने आगे लिखा, आपने अपना जीवन जिया! अब स्वर्ग में आराम करो मेरे राजा, मैं आपको अपनी जिंदगी के हर पल में याद करूंगा..आपका बेटा।

Cricketer हार्दिक पांड्या के पिता का निधन, कुणाल भी बीच में टूर्नामेंट छोड़ घर लौटे

बता दें शनिवार को हार्दिक के पिता हिमांशु पंड्या (Himanshu Pandya) ने वडोदरा में आखिरी सांस ली, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।हिमांशु का सूरत में कार फाइनेंस का बिजनेस था, लेकिन वडोदरा आने के बाद उ्होंने इसे बंद कर दिया था। उन्होंने ये बिजनेस इस लिए छोड़ा था कि उनके बेटे अच्छे से ट्रेनिंग ले सकें। उनके इस त्याग की वजस से ही कुणाल और हार्दिक आज इस मुकाम तक पहुंत सके हैं।



Source पिता की मौत से बुरी तरह टूट गए हैं हार्दिक पंड्या, लिखा- ‘स्वर्ग में आराम करो मेरे राजा..’
https://ift.tt/3qzbwmR

Post a Comment

0 Comments