ads

IND vs AUS 4th Test: 369 रन के जवाब में लड़खड़ाई टीम इंडिया, 5 विकेट के नुकसान पर बनाए 184

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच ब्रिस्बेन स्थित क्रिकेट ग्राउंड गाबा Brisbane Cricket Ground (Gabba) में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच घोषित कर दिया गया है। टीम इंडिया ने लंच तक 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए हैं। टीम इंडिया के बल्लेबाज मंयक अग्रवाल (Mayank Agarwal) 73 गेंद में तीन चौके और एक ***** की मदद से 38 और विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 12 गेंद में चार रन बनाकर खेल रहे हैं।

ब्रिस्बेन टेस्ट : भारत ने 2 विकेट खोकर बनाए 62 रन, बारिश ने धोया तीसरा सत्र, दूसरे दिन का खेल खत्म

पुजारा और रहाणे सस्तें में पवेलियन लौटे
मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया को तीसरे दिन अबतक दो सफलता प्राप्त हुई है। मेजबान टीम ने भारत के मध्यक्रम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को पवेलियन का रास्ता दिखाया है। पुजारा जहां 94 गेंद में दो चौके की मदद से 25 रन बनाकर जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) का शिकार बनें। वहीं कप्तान अजिंक्य रहाणे 93 गेंद में तीन चौके की मदद से 37 रन बनाकर मिचेल स्टार्क की गेंद पर आउट हुए।

Cricketer हार्दिक पांड्या के पिता का निधन, कुणाल भी बीच में टूर्नामेंट छोड़ घर लौटे

369 के जवाब में लड़खड़ाई टीम इंडिया
इससे पहले ब्रिस्बेन में पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को 369 रन पर समेटने के बाद भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करनी शुरू की थी। पारी की शुरुआत रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने की। गिल जहां 15 गेंद में एक चौका की मदद से सात रन बनाकर पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर आउट हुए।

India vs Australia 4th Test : ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 369, टीम इंडिया को लगा पहला झटका शुभमन गिल आउट

गलत शॉट पर आउट हुए रोहित शर्मा
वहीं रोहित शर्मा अच्छी शुरुवात मिलने के बावजूद अपनी पारी को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सके। शर्मा पहली पारी में 44 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 74 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके लगाए। शर्मा का विकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी स्पिनर नाथन लियोन (Nathan Lyon) ने चटकाया।



Source IND vs AUS 4th Test: 369 रन के जवाब में लड़खड़ाई टीम इंडिया, 5 विकेट के नुकसान पर बनाए 184
https://ift.tt/3bMSEwc

Post a Comment

0 Comments