ads

IND vs AUS Brisbane Test Day 5 : शुभमन गिल ने जड़ा शानदार अर्धशतक, टीम इंडिया को जीत के लिए 245 रनों की दरकार

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia) के बीच के बीच सीरीज का आखिरी और चौथा टेस्ट ब्रिसबेन के गाबा (Gabba Ground) में खेला जा रहा है। आज आखिरी दिन भारतीय बल्लेबाजों को अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ेगा। भारत को जीत के लिए 328 रनों की आवश्यकता थी। पांचवें दिन लंच तक टीम इंडिया एक विकेट खोकर 83 रन बना चुकी है और जीत के लिए 62 ओवर में 245 रनों की दरकार है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 7 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं। शुभमन गिल (Shubman Gill) शानदार अर्धशतक लगाकर क्रीज पर टिके हैं। वह 64 रन बनाकर खेल रहे हैं और चेतेश्वर पुजारा (cheteshwar pujara) उनका साथ दे रहे हैं। कुल मिलाकर भारत ने लंच तक एक विकेट खोकर 83 रन बना लिए हैं।

घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत का नतीजा है शार्दु्ल की सफलता : ट्रेनर

रोहित शर्मा का फ्लॉप प्रदर्शन
आखिरी दिन का खेल शुरू होने के कुछ देर बाद ही भारत को बड़ा झटका लगा। पैट कमिंस की गेंद पर रोहित शर्मा 7 के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

सिराज के रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन पर सहवाग, सचिन और लक्ष्मण ने ऐसी की तारीफ, यकीन नहीं होगा

टीम इंडिया को जीत के लिए चाहिए 328 रन
मैच के चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा। सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके। वहीं शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट चटकाए। ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी में सिर्फ 294 रनों पर ही सिमट गई और भारत के सामने जीत के लिए 328 रनों का लक्ष्य दिया।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : कर्नाटक ने उप्र को 5 विकेट से हराया

पहली पारी में भारत ने बनाए 336 रन
तीसरे दिन भारतीय टीम के लिए शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर की साझेदारी किसी जीवनदान से कम नहीं साबित हुई। इन दोनों खिलाड़ियों की बदौलत टीम इंडिया ने पहली पारी में 336 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट लेने बाद सिराज ने दिया ऐसा इमोशनल बयान, सुनकर दंग रह जाएंगे

पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम के 369 रन
ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चौथे टेस्ट में अपनी पकड़बना लीण् पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 369 रन बनाए।

भारत की प्लेइंग : अजिंक्य रहाणे कप्तान, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग : टिम पेन कप्तान और विकेटकीपर, डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड।



Source IND vs AUS Brisbane Test Day 5 : शुभमन गिल ने जड़ा शानदार अर्धशतक, टीम इंडिया को जीत के लिए 245 रनों की दरकार
https://ift.tt/3bRm9xd

Post a Comment

0 Comments