ads

Umesh Yadav बने पिता, पत्नी तान्या ने बेटी को दिया जन्म, शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) के लिए साल 2021 बड़ी खुशी लेकर आया है। दरअसल, उमेश यादव पिता बन गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को एक तस्वीर के जरिए इस बात की जानकारी साझा दी है। उमेश की पत्नी तान्या ने बेटी को जन्म दिया है। बीसीसीआई ने ट्वीट कर उमेश को इस बात की बधाई दी है।

तीसरी बार पिता बनेंगे शाकिब अल हसन, तस्वीर शेयर कर ऐसे अनोखे अंदाज में विश नया साल

स्वदेश लौट चुके हैं उमेश यादव
उमेश (Umesh Yadav) ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन उमेश यादव की पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, जिसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में महज 3.3 ओवर की गेंदबाजी ही कर सके थे, जिसके बाद उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा।

पिछले साल कम टेस्ट क्रिकेट खेलने से स्मिथ की फॉर्म खराब : लाबुशैन

यादव की टी. नटराजन टीम में शामिल
दूसरे टेस्ट मैच में चोटिल होने की वजह से उमेश यादव को बचे हुए दो टेस्ट मैचों से बाहर होना पड़ा, जिसके बाद वह स्वदेश लौट आए। उमेश का श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों से बाहर होने की वजह से भारतीय चयन समिति ने यादव की जगह टीम में टी. नजराजन को शामिल किया है।

बच्चे के जन्म से पहले कोहली और अनुष्का शर्मा ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आया नेगेटिव

2013 में तान्या वाधवा से रचाई शादी
इंडियन पेसर उमेश यादव ने वर्ष 2013 में तान्या वाधवा से नागपुर के होटल सेंटर प्वॉइंट में शादी रचाई थी। इस कपल की पहली मुलाकात आईपीएल के दौरान साल 2012 में हुई थी। पहली ही मुलाकात में उमेश, तान्या को दिल दे बैठे थे। दरअसल, इन दोनों की पहली मुलाकात एक फ्रेंड ने कराई थी। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि दोनों के परिजन शुरुआत में इस रिश्ते से खुश नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे सबकुछ ठीक हो गया और दोनों ने शादी के लिए अपने परिजनों को मना लिया।



Source Umesh Yadav बने पिता, पत्नी तान्या ने बेटी को दिया जन्म, शेयर की तस्वीर
https://ift.tt/2X9lnTn

Post a Comment

0 Comments