ads

प्रीति जिंटा ने नीलामी में 26 गुना कीमत में खरीदा, अब शाहरुख खान ने बताई अपनी खासियत

 

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के लिए हुई खिलाड़ियों की नीलामी में 5.25 करोड़ रुपए में बिके बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का कहना है कि उनमें बड़े शॉट्स मारने की क्षमता है। पंजाब किंग्स ( punjab kings) ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख को चेन्नई में हुई नीलामी में अपनी टीम में शामिल किया। शाहरुख का बेस प्राइस 20 लाख रुपए था। 25 वर्षीय शाहरुख जब करीब 14 साल के थे तो उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स जूनियर टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर का अवॉर्ड जीता था। शाहरुख ने कहा, मेरी मम्मी की बहन शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं तो उन्होंने मेरा नाम उनके ऊपर रख दिया।

6 साल की निराशा झेलने के बाद श्रीलंका के तेज गेंदबाज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

शाहरुख ने तमिलनाडु के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 19 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए थे। इसके अलावा शाहरुख ने फाइनल मुकाबले में बड़ौदा के खिलाफ सात गेंदों में नाबाद 18 रन बनाए थे। तमिलनाडु ने यह मुकाबला जीत खिताब जीता था।

IPL 2021 Auction: शाहरुख खान को 5.25 करोड़ में खरीद खुश हुईं प्रीति जिंटा, वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे अंदर बड़े शॉट्स खेलने की प्राकृतिक क्षमता है। मैं इस पर काम करता हूं और इसमें और सुधार करने की कोशिश करता हूं। उन्होंने कहा, मैंने अंडर-13 वर्ग से खेलना शुरु किया और मुझे लगा कि मैं क्रिकेट में अपना कॅरियर बना सकता हूं। अपने आयु वर्ग में मैंने बहुत रन बनाए इससे मुझे मदद तथा प्रेरणा मिली जिससे मैं अपने खेल को अगले स्तर पर ले जा सकूं।

IPL Auction 2021 : कौन है सचिन बेबी और सचिन्स बेबी, फैंस हुए Confuse, मीम्स की आई बाढ़

तमिलनाडु की ओर से पांच प्रथम श्रेणी, 20 वनडे और 31 घरेलू टी20 मैच खेलने वाले शाहरुख ने कहा, जब मैं कम उम्र का था तो ऑफ स्पिन गेंदबाजी करता था। लेकिन पिछले कुछ दो वर्षो से मैं तेज गेंदबाजी करने लगा। तमिलनाडु के सीनियर चयनकर्ता और शाहरुख के कॅरियर के शुरुआती कोच रहे आर वेंकटेश ने बताया कि शाहरूख 10-15 वर्ष की उम्र से ही काफी अच्छे ऑलराउंडर थे।

IPL Auction 2021 : कौनसे खिलाड़ी बिके और किसको नहीं मिला खरीददार, देखिए पूरी लिस्ट

वेंकटेश ने कहा, शाहरुख काफी अच्छे ऑलराउंडर थे और काफी कम उम्र से ही गेंद को अच्छे से हिट करते थे। उन्होंने तमिलनाडु के लिए आयु वर्गो के टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस सत्र में शाहरुख के प्रदर्शन को देखते हुए हमें पता था कि इस आईपीएल में उन्हें अच्छी कीमत पर खरीदा जाएगा। वह लंबे प्रारूप में भी खेल सकते हैं। उनके पास किसी भी हालात में खेलने की क्षमता है।



Source प्रीति जिंटा ने नीलामी में 26 गुना कीमत में खरीदा, अब शाहरुख खान ने बताई अपनी खासियत
https://ift.tt/3ugC9j5

Post a Comment

0 Comments