ads

चमिंडा वास ने नियुक्ति के 3 दिन बाद ही दिया टीम के कोच पद से इस्तीफा

 

नई दिल्ली। कभी श्रीलंका की टीम (Sri Lanka Cricket) विश्व की सबसे अच्छी टीमों में शुमार हुआ करती थी। वर्ष 2007 और 2011 में विश्वकप में लगातार फाइनल तक का सफर करने वाली श्रीलंका की टीम अब बहुत ही बुरे दौरे से गुजर रही है। अब श्रीलंका एक के बाद एक लगातार अपने घर में करारी हार झेल रही है। वहीं इस टीम में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

आखिरकार बैंगलोर ने किया खुलासा, क्यों 14.25 करोड़ में मैक्सवेल को खरीदा, वीडियो वायरल

चमिंडा वास ने कोच पद से दिया इस्तीफा
श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास (Chaminda Vaas) ने देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें तीन दिन पहले ही इस पद पर नियुक्त किया गया था। वास ने वेस्टइंडीज के दौरे से ठीक पहले इस्तीफा दिया।

विजय हजारे ट्रॉफी : गुजरात ने गोवा , कनार्टक ने बिहार और आंध्र ने तमिलनाडु को हराया

हम उनकी शर्तों पर सहमत नहीं थे
श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हम उनकी वास की शर्तों पर सहमति नहीं जता सकते थे इसलिए उसने इस्तीफा दे दिया। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा,‘यह निराशाजनक है कि दुनिया भर में जिस तरह का आर्थिक माहौल है उसे देखते हुए वास ने निजी वित्तीय फायदे के लिए टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर अचानक और इस तरह का गैरजिम्मेदाराना कदम उठाया।'

Ind vs Eng : मोटेरा में टेस्ट मैचों का शतक लगाएंगे ईशांत शर्मा, जानें कपिल के रिकॉर्ड कितना है पीछे

पिछले हफ्ते ही बने थे कोच
हाल ही दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वास को पिछले हफ्ते ही ऑस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था। वास को 3 टी20 और 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज रवाना होना था। लेकिन टीम रवाना होने से ठीक पहले वास ने तेज गेंदबाजी कोच पद से इस्तीफा दे दिया है।

Ind vs Eng : यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट, अंतिम 2 टेस्ट के लिए टीम में शामिल



Source चमिंडा वास ने नियुक्ति के 3 दिन बाद ही दिया टीम के कोच पद से इस्तीफा
https://ift.tt/2Nv9giu

Post a Comment

0 Comments