ads

7 अचूक उपायः आर्थिक समस्या, शादी में बाधा सहित सभी समस्याओं से मुक्ति, मिलेगी अपार सफलता

हर चाहते है कि उनके पास दुनिया की सभी सुख-सुविधा हो। इसके लिए लोग दिन रात कड़ी मेहनत करते है। कई बार बनते- बनते काम अटक जाते है। लाख कोशिश के बावजूद काम नहीं बनता है। अचानक घर में कोई बीमार पड़ जाते है। कई बार बचत की जगह नुकसान हो जाता है। कुछ लोग बाबाजी के चक्कर में आकर अपना धन और चेन सब कुछ गंवा देते है। इंसान को अपने जीवन में कई प्रकार की परेशानियों को सामना करना पड़ता है। अगर आपके साथ भी होता हो रहा है तो चिंता करने की जरूरत नही है। ज्योतिष शास्त्र में सभी परेशानियों का समाधान बनाया गया है। आज आपको कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे है जिसमें आपका जीवन खुश- समृद्धि से भर जाएगा और आपके सारे काम पूरे होंगे।


- ऐसा कहा जाता है कि परिवार की महिला शुक्रवार को वैभव लक्ष्मी का व्रत करे और दान करें। इससे घर में सुख- समृद्धि और खुशहाली आती है। गुरुवार के दिन घर में कभी भी पोचा न लगाएं।

- दक्षिणावर्ती शंख की स्थापना अपने पूजा घर में करें। यह लक्ष्मी का स्वरूप है। इससे लक्ष्मी प्रसन्न रहती हैं। इससे घर में सुख-समृद्धि का वास होता है। रद्दी या बेकार का कबाड़ शनिवार के दिन बेचने से घर की दरिद्रता दूर होती है।

- परेशानी से मुक्ति के लिए तांबे के पात्र में जल भर कर उसमें थोडा सा लाल चंदन मिला दें। उस पात्र को सिरहाने रख कर रात को सो जाएं। प्रातः उस जल को तुलसी के पौधे पर चढ़ा दें।


यह भी पढ़े :— काली हल्दी के चमत्कारी फायदे, एक उपाय से बदल जाएगी आपकी दशा और दिशा

 

- यदि कन्या की शादी में कोई रूकावट आ रही हो तो पूजा वाले 5 नारियल लें। भगवान शिव की मूर्ती या फोटो के आगे रख कर ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नामः मंत्र का पांच माला जाप करें फिर वो पांचों नारियल शिव जी के मंदिर में चढा दें।

shiva133.jpg

- संध्या के बाद कचरा बाहर न फैंके। शाम होने से पहले सूखे कपड़े जो खुली जगह में सुखाने के लिए डाले हैं उन्हें अवश्य उठाकर समेट लें।

- अगर आप हमेशा आर्थिक समस्या से जुझते रहते है तो आपको 21 शुक्रवार 9 वर्ष से कम आयु की 5 कन्यायों को खीर व मिश्री का प्रसाद बांटें। इसके बार अपने सामने कभी भी धन की कमी नहीं आएंगी।

- घर और कार्यस्थल में धन वर्षा के लिए आप अपने घर, दुकान या शोरूम में एक अलंकारिक फव्वारा रखें या एक मछलीघर जिसमें 8 सुनहरी व एक काली मछ्ली हो रखें। इसको उत्तर या उत्तरपूर्व की ओर रखें।



Source 7 अचूक उपायः आर्थिक समस्या, शादी में बाधा सहित सभी समस्याओं से मुक्ति, मिलेगी अपार सफलता
https://ift.tt/3aN68Gt

Post a Comment

0 Comments