ads

सूर्यकुमार पर चयनकर्ताओं की पुरानी टिप्पणी हुई वायरल, दिग्गजों ने दी बधाई

नई दिल्ली। बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन होने के बाद मौजूदा चयनकर्ताओं की फेसबुक पर उनके बारे में की गई पुरानी टिप्पणी काफी वायरल हो रही है। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ 12 मार्च से अहमदाबाद में होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए 19 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह दी गई है। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अबे कुरुविला ने नवंबर 2019 में फेसबुक पर कहा था, स्काई (सूर्यकुमार) का समय आएगा। कुरुविला भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा और दोबाशीष मोहांती के साथ मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता पैनल में शामिल हैं। चेतन मुख्य चयनकर्ता हैं।

Pandya-Ashwin और Kuldeep Yadav ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चयन नहीं होने पर हुई थी आलोचना
सूर्यकुमार को आईपीएल में मुंबई के लिए तथा घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे में शामिल नहीं करने पर इन लोगों ने आपत्ति जताई थी। सूर्यकुमार के अलावा मुंबई के ही ईशान किशन को भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह दी गई है। ईशान ने शनिवार को मध्यप्रदेश के खिलाफ 94 गेंदों में 173 रन बनाए थे। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया को भी टीम में शामिल किया गया था।

 

पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट किया,‘आखिरकार सूर्यकुमार का इंतजार समाप्त हुआ। बधाई, इशान किशान और राहुल तेवतिया को भी शुभकामनाएं।' बता दें कि भारत को चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला समाप्त होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलनी है।



Source सूर्यकुमार पर चयनकर्ताओं की पुरानी टिप्पणी हुई वायरल, दिग्गजों ने दी बधाई
https://ift.tt/3dvu7wz

Post a Comment

0 Comments