ads

Ind vs Eng : एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अमिताभ बच्चन से लिया 5 साल पुराना बदला, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेली जा रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहली पारी में इंग्लैंड की टीम ने 578 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है। एक तरफ इंग्लैंड के 578 मे जवाब में टीम इंडिया स्ट्रगल करती नजर आ रही हैं। वहीं इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) ने महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को 5 साल पुराना एक ट्वीट शेयर कर ट्रोल किया।

 

क्या लिखा था अमिताभ ने ट्वीट में
27 मार्च, 2016 को अमिताभ बच्चन ने एंड्रयू फ्लिंटॉफ के एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, ‘कौन रूट, जड़ से उखाड़ देंगे रूट को‘ गौरतलब है कि उस साल जब इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आई थी तब टीम इंडिया ने अंग्रेजों को 4.0 से मात दी थी।

फ्लिंटॉप को था इस मौका का बेसब्री से इंतजार
ऐसा लगता है कि फ्लिंटॉप ने अमिताभ बच्चन के 5 साल पुराने ट्वीट को सेव कर रखा था। लगता है उन्हें इस बात का इंतजार था कि कब रूट भारत के खिलाफ दोहरा शतक लगाए और कब वह अमिताभ को उनके ट्वीट से एहसास दिलाए कि रूट यानी जड़ को यूं ही नहीं उखाड़ सकते। फ्लिंटॉप ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘पूरे सम्मान के साथ, इस बात को काफी वक्त बीत गया।‘
IND vs ENG 1st Test Day 3 : भारतीय बल्लेबाजों को दिखाना होगा दमखम, इंग्लैंड का स्कोर 567/9

रूट ने बनाए कई रिकॉर्ड्स
जो रूट भारत के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर दुनिया के ऐसे पहले क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने अपने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक लगाया है। वो इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने कप्तान के तौर पर 3 डबल सेंचुरी लगाई हैं। इतना नहीं वो पिछले 11 साल में भारत की धरती पर दोहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं।



Source Ind vs Eng : एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अमिताभ बच्चन से लिया 5 साल पुराना बदला, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग
https://ift.tt/2YVkRt8

Post a Comment

0 Comments