ads

IND vs ENG: Team India के जख्मों पर Kevin Pietersen ने छिड़का नमक, हिंदी में ट्वीट कर उड़ाया मजाक

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ( Kevin Pietersen) ने एक बार फिर से हिंदी में ट्वीट करते हुए में भारतीय टीम को अपनी पूर्व चेतावनी की याद दिलाई है। पीटरसन का यह ट्वीट मंगलवार को भारत (India) को इंग्लैंड के हाथों पहले टेस्ट में मिली हार के बाद आया है। इंग्लैंड ने लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच (76/4) और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (17/3) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत को पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन मंगलवार को 227 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

Ind vs Eng: England ने भारत की सरजमीं पर Team India को 227 रनों से करारी मात दी, ये रहे हार के 7 बड़े कारण

इस जीत के बाद पीटरसन ने हिंदी में ट्विटर पर लिखा, इंडिया, याद है ना कि जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था तब मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं। पीटरसन ने इससे पहले, भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर बधाई दी थी। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हरा कर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी।

IND vs ENG: 4 साल बाद घर में हारा भारत, इंग्लैंड ने 227 रनों से दी मात

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारत से जीत का जश्न मनाने को कहा था साथ ही उसे आगाह भी किया था कि अगले कुछ हफ्तों में उसका सामना इंग्लैंड से होने वाला है।पीटरसन ने लिखा था , भारत, यह ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है, लेकिन असली टीम तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है जिसे आपको हराना होगा। अपने घर में। सतर्क रहें..दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें।

अश्विन का दुर्लभ कारनामा : 114 साल बाद ये रिकॉर्ड बनाने वाले पहले गेंदबाज बनें



Source IND vs ENG: Team India के जख्मों पर Kevin Pietersen ने छिड़का नमक, हिंदी में ट्वीट कर उड़ाया मजाक
https://ift.tt/37eSMlp

Post a Comment

0 Comments