ads

फिटकरी के चमत्कारी उपाय दिलाएंगे कर्ज से मुक्ति, Vastu Dosh भी होगा दूर, बदल जाएगी आपकी किस्मत

नई दिल्ली। सदियों से हमारे घरों में फिटकरी का इस्तेमाल होता रहा है। खड़े नमक की तरह दिखने वाली फिटकरी से ना केवल स्वास्थ्य सही रहता है बल्कि आपकी कई समस्याओं को खत्म कर सकता है। आयुर्वेद में भी फिटकरी के सेहत से जुड़े कई फायदों के बारे में बताया गया है। ये पसीने की बदबू दूर करने से लेकर चेहरे की झुर्रियां दूर करने तक में कारगर है। ज्योतिष शास्त्र में फिटकरी के चमत्कारी उपाय के बारे में बताया गया है। फिटकरी के आसान उपाय से अपनी सोई हुई किस्मत को चमका सकते है। इसके इस्तेमाल से घर से नकारात्मक ऊर्जा और दरिद्रता के साथ कई तरह की परेशानियों से आपको मुक्ति मिल सकती है।


व्यापार में तरक्की
दुकान और ऑफिस में आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, तो काले कपड़े में फिटकरी मेन गेट पर बांध दे। तंत्र शास्त्र के अनुसार, ऐसा करने से ना सिर्फ नकारात्मक ऊर्जा दूर जाएगी बल्कि आपको व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी।

 

यह भी पढ़े :— क्या होता है मौत के बाद! रहस्य बताने वाले को मिलेगा 7 करोड़ का ईनाम

घर की कलह
अकसर देखा जाता है कि कई कई बार घर के सदस्यों के बीच लड़ाई-झगड़ा होता रहता है। इसके लिए रात को पलंग के नीचे पानी के गिलास में फिटकरी के कुछ टुकड़े डालकर रख दे। फिर उसको अगली सुबह उस जल को पीपल पर डाल दें। ऐसा करने से आपके घर की कलह दूर हो जाएगी और घर में प्यार भरा माहौल रहेगा।

कर्ज से परेशान
कई लोग कर्ज के बोझ से काफी परेशान रहते है। लोन और ईएमआई नहीं चुका पा रहे है तो फिटकरी का उपाय आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। बुधवार के दिन फिटकरी पर थोड़ा सा सिंदूर छिड़कें और उसे पान के पत्ते में लपेटकर कलावे से बांधें और पीपल के पेड़ के नीचे किसी पत्थर से दबा दें। यह उपाय को कर्ज से मुक्ति दिलाएंगा।

नकारात्मक ऊर्जाओं
तंत्र शास्त्र के अनुसार, घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए बाथरूम में फिटकरी से भरा एक कटोरा रखें। हर महीने इस कटोरे की फिटकरी को बदलते रहें। यह कटोरा आसपास की नकारात्मक ऊर्जाओं को अपने अंदर समाहित कर लेता है।

धनलाभ के लिए
ऐसा कहा जाता है कि धनलाभ के लिए भी फिटकरी का उपाय कारगर हो सकता है। इसके लिए घर पर पोछा लगाते समय फिटकरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही कभी-कभी नहाने वाले पानी में भी फिटकरी डाल सकते हैं। यह उपाय करने से धनलाभ के योग बनते है।



Source फिटकरी के चमत्कारी उपाय दिलाएंगे कर्ज से मुक्ति, Vastu Dosh भी होगा दूर, बदल जाएगी आपकी किस्मत
https://ift.tt/3rSwxcx

Post a Comment

0 Comments