ads

आईपीएल शुरू होने पहले आरसीबी के इस ओपनर ने ठोका लगातार चौथा शतक

नई दिल्ली। आईपीएल शुरू होने में अभी एक महीना बाकी है और आरसीबी के ओपनर ने अपनी धमाकेदार पारियों से अभी चौंकाना शुरू कर दिया है। कर्नाटक के ओपनर बल्लेबाज और आरसीबी के लिए भी ओपनिंग करने वाले देवदत्त पडिकल की शानदार फॉर्म जारी है। उन्होंने विजय हजार ट्रॉफी के दूसरे क्वार्टर फाइनल में लगातार चौथा शतक लगा दिया है। खास बात तो ये है कि यह शतक केरल के खिलाफ है, पडिकल ने लीग मुकाबों में भी केरल के खिलाफ शतक लगाया था। पडिकल और कप्तान समर्थ की पार्टनरशिप की बदौलत पालम के मैदान पर 3 विकेट के नुकसान पर 338 रन का लक्ष्य रखा है। जवाब में केरल की टीम 15 ओवर में 63 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी है।

यह भी पढ़ेंः- IPL 2021 RCB Full Schedule: 9 अप्रैल से शुरू हो जाएगा कोहली की टीम का 'विराट' सफर

देवदत्त का लगातार चौथा शतक
देवदत्त ने विजय हजार ट्रॉफी में लगातार चौथा शतक लगाया है। मौजूदा शतक की बात करें तो 101 रन की पारी 119 गेंदों का सामना किया और 10 चौके और 2 छक्के लगाए। इससे पहले उन्होंने 28 फरवरी को बेंगलूरू में रेलवे के खिलाफ 145 रन की नाबाद पारी खेली थी। 26 फरवरी के बेंगलूरू में ही केरल के खिलाफ 126 रन की पारी खेली थी। अलूर में 24 फरवरी को ओडिशा के खिलाफ 152 रन बनाए थे। उससे पहले पडिकल ने बिहार के खिलाफ 97 रन और उत्तरप्रदेश के खिलाफ 52 रन की पारी खेली थी।

इंग्लैंड के खिलाफ ओडीआई में मिल सकता है मौका
टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद 12 मार्च से 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसमें देवदत्त पडिकल को मौका नहीं मिला है, लेकिन जिस तरह से घरेलू मुकाबलों में 50 ओवर के फॉर्मेट में देवदत्त प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें बीसीसीआई की सलेक्शन कमेटी मौका दे सकती है। जानकारी के अनुसार ओडीआई स्क्वाड में रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है। जिसके बदले में देवदत्त उस जगह को फिल कर सकते हैं। जिसका फायदा टीम इंडिया को मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः- एंटिगा टी20 : विंडीज ने श्रीलंका को 3 विकेट हराकर 2-1 से सीरीज जीती

आरसीबी की बढ़ी उम्मीदें
देवदत्त के इस शानदार फॉर्म को देखते हुए आरसीबी की भी उम्मीदें काफी बढ़ गई होंगी। वो आरसीबी के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करते हैं। उन्होंने आईपीएल 2020 में काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया था। उन्होंने अभी आईपीएल के सिर्फ 15 ही मुकाबले खेलें हैं। जिसमें 31.53 की औसत से 473 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 125 का है। जबकि पिछले साल उन्होंने 15 मुकाबलों 5 अर्धशतकीय पारियां भी खेली थीं।



Source आईपीएल शुरू होने पहले आरसीबी के इस ओपनर ने ठोका लगातार चौथा शतक
https://ift.tt/3t001WM

Post a Comment

0 Comments