ads

विराट के बाद रोहित बने स्टोक्स का शिकार, फ्रंटफुट पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम

नई दिल्ली। यह कहना कुछ अजीब जरूर है, लेकिन भारतीय टीम को इंग्लिश टीम ने दो स्पिनर्स दिखाकर ऐसा गच्चा दिया कि सब देखते रह गए। भारतीय टीम के 6 में से 4 विकेट पेसर्स खाते में गए हैं। जबकि विकेट पर टर्न देखने को मिल रहा था। पूरी सीरीज में काफी कम गेंदबाजी करने वाले बेन स्टॉक्स ने भारत के दो अहम बल्लेबाजों को आउट किया। उनका पहला शिकार बने विराट कोहली। लंच के बाद उन्होंने रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाया। 205 रन पर आउट होने वाली इंग्लिश टीम अब फ्रंटफुट पर आ गई है। क्रीज पर एक बार फिर से पंत मोर्चा संभाले हुए हैं। मौजूदा समय में भारत के 145 रन पर 6 बल्लेबाज आउट होकर पैवेलियन की राह देख चुके हैं। आपको बता दें कि टी टाइम तक टीम इंडिया 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना चुकी है।

यह भी पढ़ेंः- आठ साल में भारत में पौने चार दिन में ही खत्म हो गए 39 में से 23 टेस्ट मैच

रोहित के बाद अश्विन भी आउट
लंच के बादइ रोहित शर्मा ने जैसे ही हाथ खोले और अपने अर्धशतक के करीब पहुंचे वैसे ही स्टोक्स की अंदर आती गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। स्टोक्स के रोहित दूसरे शिकार बने। इससे पहले उन्होंने विराट कोहली को स्टंप्स के पीछे कैच आउट कराया था। वास्तव में स्टोक्स भारतीय टीम के लिए मिस्ट्री बन गए हैं। पूरी सीरीज में उन्होंने ना के बराबर गेंदबाजी की। अब इस मैच में वो भारतीय टीम को समझ नहीं आ रहे हैं। रोहित के आउट होने के बाद अश्विन बेहतर दिखाई दे रहे थे। पंत के साथ उनकी अच्छी साझेदारी चल रही थी। लेकिल लीच की ललचाती गेंद को हवा में मार बैठे और 32 गेंदों का सामना करते हुए 13 रन पर आउट हो गए। लीच ने अश्विन को अपना दूसरा शिकार बनाया। इससे पहले उन्होंने पुजारा को आउट किया था। रोहित 49 रन की मैराथन पारी खेलकर आउट हुए।

यह भी पढ़ेंः- अहमदाबाद टेस्ट: कोहली, पुजारा ने किया निराश, अजिंक्य भी आउट, मैच में लौटा इंग्लैंड

अभी 60 रन पीछे है भारत
आधी से ज्यादा टीम पैवेलियन की राह देख चुकी है और भारतीय टीम अभी 60 रन पीछे चल रही है। इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच की तरह एक बार फिर से फ्रंट फुट पर दिखाई दे रही है। इससे पहले इंग्लैंड की टीम 205 रन बनाकर आउट हो गई थी। स्टोक्स ने बल्ले से भी काफी अच्छा कमाल दिखाया था। उन्होंने पहली पारी में 55 रनों की सहासिक पारी खेली थी जिसमें उन्होंने दो छक्के भी जड़े थे। वहीं भारतीय पारी कों अब पंत से आस है। उनका साथ निभाने के वॉशिंगठन सुदर क्रीज पर पहुंच गए हैं।



Source विराट के बाद रोहित बने स्टोक्स का शिकार, फ्रंटफुट पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम
https://ift.tt/3e89gQo

Post a Comment

0 Comments