ads

महिला हॉकी : जर्मनी दौरे पर लगातार तीसरा मैच हारी भारतीय टीम

नई दिल्ली। वर्ल्ड नंबर-3 जर्मनी ने चार मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में मंगलवार को भारतीय महिला हॉकी टीम को 2-0 से हरा दिया। भारतीय टीम की यह लगातरा तीसरी हार है। इस जीत के साथ ही मेजबान जर्मनी की टीम ने सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है। जर्मनी ने पहले मैच में भी भारतीय टीम को 5-0 से और दूसरे मैच में 1-0 से शिकस्त दी थी।

 

मेजबान जर्मनी के लिए सोंजा जिमेरमैन ने 26वें और फ्रेंजिस्का हौके ने 42वें मिनट में गोल दागे। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की सीरीज का चौथा और अंतिम मैच गुरुवार को खेला जाएगा।

AFG vs ZIM 1st Test, Day 1 : जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान की पूरी टीम को 131 रनों पर समेटा

दूसरे मैच में करारी हार झेलने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम ने इस मैच में जर्मनी के आक्रमण का बखूबी सामना किया। मेजबान टीम को पहले क्वार्टर में पेनल्टी मिला, लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा पाई। जर्मनी को दूसरे क्वार्टर के शुरुआत में भी पेनल्टी मिली, लेकिन इस बार भी भारतीय रक्षापंक्ति को भेद नहीं पाई।

चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ प्लेइंग इलेवन से बाहर

लेकिन इस बाद जर्मनी ने तीसरे पेनल्टी को गोल में तब्दील करके 1-0 की बढ़त बना ली। मेजबान टीम के लिए यह गोल सोंजा जिमेरमैन ने 26वें मिनट में किया। जर्मनी ने इसके बाद तीसरे क्वार्टर में भी फ्रेंजिस्का हौके ने 42वें मिनट में किए गए गोल की बदौलत मुकाबला 2-0 से अपने नाम कर लिया।

विराट कोहली के प्रशंसक हुए रिकॉर्डतोड़, बने 100 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय क्रिकेटर



Source महिला हॉकी : जर्मनी दौरे पर लगातार तीसरा मैच हारी भारतीय टीम
https://ift.tt/3raaFtb

Post a Comment

0 Comments