ads

Horoscope Today 10 March 2021 : 12 ​राशियों के लिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन? जानें क्या कहती है आपकी राशि

आज साल 2021 के तीसरे माह का दसवां दिन यानि 10 मार्च को बुधवार wednesday का दिन है। ज्योतिष में बुध को ग्रहों का राजकुमार माना गया है। चंद्र पुत्र बुध को शरीर में त्वचा का जबकि कुंडली में इसे बुद्धि का कारक माना गया है। इनका रंग हरा व रत्न पन्ना है। इस दिन के कारक श्री गणेश हैं।

आज द्वितीया तिथि 08:35 AM तक उसके बाद तृतीया 05:46 AM, मार्च 02 तक...

आज का राशिफल : Today Rashifal - 10 March 2021, wednesday...

1. मेष राशि :-
आज समाज में मान और यश में वृद्धि के योग हैं। लेकिन शत्रु भय भी रहेगा। प्रियजन असंतुष्ट रहेंगे। मांगलिक आयोजन में धन लगेगा। संतो का आशीर्वाद मिलेगा।

2. वृषभ राशि :-
समय की अनुकूलता कार्य सिद्ध करेगी। व्यवसायिक लाभ के योग हैं। निवास स्थान पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन से लाभ होगा, पुराने रोग उभरने की संभावना है।

3. मिथुन राशि :-
अपने हुनर से लोगों को प्रभावित करेंगे। निर्माण कार्य में बाधा के योग हैं। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। यात्रा के योग हैं।

4. कर्क राशि :-
दिन की सार्थकता को समझें और अपने उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए कार्य करें। व्यवसायिक कार्य में लाभ के अवसर बनेंगे। निजी संबंधो में धैर्य की आवश्यकता है। अपना दिल मजबूत रखें।

5. सिंह राशि :-
लंबे समय से चले आ रहे कष्ट दूर होंगे। धनलाभ के योग हैं। आपके वर्चस्व को देख कर शत्रु शांत रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। व्यवहार कुशल बनने की आवश्यकता है।

6. कन्या राशि :-
आज निजी खर्च बढ़ सकते हैं। कार्यसिद्धि न होने से व्यवहार में चिड़चिड़ापन रहेगा। निराशा का सामना करना पड़ सकता हे। विवादों से दूर रहें। कष्टों मुक्ति मिलेगी।

7. तुला राशि :-
आपकी कार्य योजना का विस्तार आत संभव है। दिन की शुरुआत भक्तिभाव से होगी। राजनीति में लाभ के अवसर हाथ आएंगे। व्यापरिक शत्रु परास्त होंगे। नए अनुबंधों से कीर्ति बढेगी।

8. वृश्चिक राशि :-
आज आपके प्रयासों से यश वृद्धि होगी। मित्र मिलन के योग हैं। शत्रु परास्त होंगे। घर-में शांति बनाए रखें।

9. धनु राशि :-
आर्थिक निवेश में हान‍‍ि का भय सताएगा। माता का स्वास्थ्य ठीक न रहने से चिंता बढेगी। आज धनलाभ के योग बनते दिख रहे हैं। विदेश जाने के अवसर प्राप्त होंगे।

10. मकर राशि :-
आपकी लापरवाही से रोग और कष्ट का भय बना रहेगा। बिना सोचे काम करने से हानि की संभावना बनती है। पुराने विवाद सक्रिय हो सकते हैं। आज गरीबों को फल दान में दें।

11. कुम्भ राशि :-
कार्यो में अवरोध से परेशान होंगे। आर्थिक निवेश में लाभ की संभावना कम है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। उधार लेन देन से आज बच कर रहें।

12. मीन राशि :-
आपकी सही रणनीति से शत्रु परास्त होंगे। उत्साह में वृद्धि होगी। सही मार्गदर्शन से आर्थिक लाभ बढ़ेगा। मेहमानों का आगमन सम्भव है।



Source Horoscope Today 10 March 2021 : 12 ​राशियों के लिए कैसा रहेगा बुधवार का दिन? जानें क्या कहती है आपकी राशि
https://ift.tt/38p8mv3

Post a Comment

0 Comments