ads

Horoscope Today 26 March 2021 : आज का दिन वृश्चिक,कुंभ,धनु,तुला के लिए अच्छा तो कर्क सिंह के लिए सामान्य दिन, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार

आज साल 2021 की 26 मार्च की तारीख को शुक्रवार Friday का दिन है। ज्योतिष में शुक्र को दैत्यों का गुरु यानि दैत्यगुरु माना गया है। शरीर में जहां शुक्र कमर के नीचे के भाग तो वहीं कुंडली में भाग्य के कारक माने गए हैं।

इनका रंग गुलाबी व रत्न हीरा है। इस दिन की कारक देवी श्री विष्णु प्रिया मां लक्ष्मी हैं। वहीं इस दिन माता संतोषी व वैभव लक्ष्मी की पूजा का भी विधान है।

आज का राशिफल : Today Rashifal - 26 March 2021,Friday...

1. मेष राशि –
जरूरी कार्य के न होने से मन अशांत रहेगा। आर्थिक तंगी के चलते कर्ज लेना पड़ सकता है। जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा। सामजिक कार्यो में समिलित होंगे।

2. वृषभ राशि –
अधिकारी वर्ग के लिए समय ठीक न होने के साथ ही पूंजी निवेश के लिए भी समय अनुकूल नहीं है। कई दिनों से जो आप जिस काम के बारे में सोच रहे थे वह आज पूरा करने का मौका मिलेगा। स्वयं को साबित करने में लगे हुए हैं, उचित होगा दूसरो को भी मौका दें।

3. मिथुन राशि –
क्रोधी स्वभाव के चलते बनते काम बिगड़ सकते हैं। वाहन सुख संभव। मौज मस्ती पर पैसा खर्च होगा। अपने वाक् चातुर्य से अधिनस्तो को प्रभावित करेगे।

4. कर्क राशि –
लम्बे समय से चली आ रही व्यापारिक समस्या का समाधान होगा। कर्ज से मुक्ति संभव। अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं।

5. सिंह राशि –
राजकार्य से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल है। अपने कार्य स्थल पर सहकर्मियों से विवाद संभव। भवन भूमि सम्भंधित निवेश कर सकते हैं।

6. कन्या राशि –
क्रोध की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास की कमी आपको आगे बढ़ने से रोक रही है। व्यापार विस्तार का मन बना रहे हैं,सफलता मिलेगी। मन में कई विचार चल रहे हैं धीरे धीरे उनको पूरा करें।

7. तुला राशि –
दिन की शुरुआत नई उर्जा के साथ होगी। सोचे कार्य समय पर न होने से मन खिन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। यात्रा के योग हैं।

8. वृश्चिक राशि –
प्रणय संबंधो में मजबूती आएगी। कार्यस्थल पर आज मन अशांत रहेगा। पुराने विवाद उभर सकते है। पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतें।

9. धनु राशि –
राजनैतिक सम्बन्ध मजबूत होंगे। संतान से विवाद संभव। सुख सुविधा की जरुरतों को पूरा करने में लगे रहेगे।

10. मकर राशि –
शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए समय मिश्रित फलदायी है। पूंजी निवेश के लिए समय अनुकूल है। आगे बढ़ना है तो आप जो कहते हैं उसे पूरा भी करें। आज न्याय पक्ष मजबूत होगा।

11. कुम्भ राशि –
विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। कार्यस्थल पर मनचाहा वातावरण मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक संकटों के चलते जरूरी कार्यों में रूकावटें आएंगी।

12. मीन राशि –
पुरानी बातों भूलकर एक नई शुरुआत करें। लम्बे समय से चली आ रही आर्थिक परेशानी दूर होगी। संतान सुख संभव। विदेश यात्रा के योग है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।



Source Horoscope Today 26 March 2021 : आज का दिन वृश्चिक,कुंभ,धनु,तुला के लिए अच्छा तो कर्क सिंह के लिए सामान्य दिन, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार
https://ift.tt/2P5U1NJ

Post a Comment

0 Comments