ads

IND VS ENG 2nd ODI: जोस बटलर ने की इंग्लैंड के गेंदबाजों की तारीफ, बताया कैसे मारी बाजी

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को पुणे में खेला गया। इंग्लैंड ने इस मैच में भारत को 6 विकेट से हराते हुए सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। मैच जीतने के बाद इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने कहा कि भारतीय पारी के मध्य में उनके गेंदबाजों ने सराहनीय प्रदर्शन किया और इसी कारण उनकी टीम भारत को और बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक पाई।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 से पहले भारतीय क्रिकेटरों को नहीं मिला 15 दिन का भी ब्रेक, ये रही बड़ी वजह

भारत ने बनाए थे 336 रन
भारत ने टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लेकिन इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। 124 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो ने पहले जेसन रॉय (55) के साथ पहले विकेट के लिए 110 और फिर 99 रन बनाने वाले बेन स्टोक्स के साथ दूसरे विकेट के लिए 175 रनों की साझेदारी की।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : धोनी को बड़ी राहत, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से जुड़े ये 2 दिग्गज खिलाड़ी

मैच के बाद बटलर ने कहा, अपने साथियों की प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। हमने भारत को 336 रनों तक सीमित करने के लिए एक बहुत अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन किया। मुझे खुशी है कि हम उस शैली के लिए प्रतिबद्ध रहे जिसमें हम अपना क्रिकेट खेलना चाहते हैं। बीच के ओवरों में गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को रोकने के लिए एक असाधारण काम किया। जिस तरह से हम खेले वह शानदार है। शानदार ओपनिंग साझेदारी हुई और फिर स्टोक्स और बेयरस्टो ने बेहतरीन पारियां खेलीं। दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा, जो निर्णायक होगा।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : आरसीबी के लिए ओपनिंग करेंगे कोहली, अब टीम के डायरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

बेकार गया केएल राहुल का शतक
भारतीय टीम की और काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे केएल राहुल ने 114 बॉल पर 108 रनों की शतकीय पारी खेली। भले ही राहुल का शतक टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सका, लेकिन उन्होंने उन लोगों के मुंह पर ताला मार दिया है जो उनकी ओलचना कर रहे थे। भारत की और ऋषंभ पंत और हार्दिक पांड्या ने भी विस्फोटक पारी खेली थी।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list
आइए जानें- IPL 2021-Rajasthan Royals squad and Players list
आइए जानें- IPL 2021- Kolkata Knight Riders Squad and Players list



Source IND VS ENG 2nd ODI: जोस बटलर ने की इंग्लैंड के गेंदबाजों की तारीफ, बताया कैसे मारी बाजी
https://ift.tt/3lSUWgq

Post a Comment

0 Comments