ads

VIDEO: कोहली ने सिक्स जड़कर रोहित को चिढ़ाया तो हिटमैन ने दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 5 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला गया। भारत की और से कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Kumar), सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम के सामने जीत के लिए 225 रनों का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और यह फैसला इंग्लैंड को उलटा पड़ता नजर आ रहा है। हालांकि, इंग्लैंड की टीम ने भी सधी हुई बल्लेबाजी की। एक समय इंग्लैंड का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 127 रन था।

 

विराट ने रोहित को चिढ़ाया
विराट कोहली ने 52 गेंदों में 80 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक SIX लगाकर अपने साथी रोहित शर्मा को चिढ़ाया। इसके बाद कोहली ने रोहित शर्मा को चिढ़ाया और उनका रिएक्शन देखने वाला था। कोहली ने मस्ती भरे अंदाज में रोहित को यह कहने की कोशिश की वह भी SIX लगा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें : बेशुमार टैलेंट के बाजवूद टीम इंडिया में स्थाई जगह नहीं बना पाए ये 5 क्रिकेटर, दिखाया बाहर का रास्ता

भारत ने इंग्लैंड को दिया 225 रनों का लक्ष्य
इस मैच में रोहित शर्मा ने 34 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली थी। रोहित शर्मा ने 188.24 की स्ट्राइक रेट के साथ अपनी पारी के दौरान 5 छक्के और 4 चौके लगाए थे। वहीं कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 80 रन बनाए थे। भारत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 224 रनों का स्कोर बनाया है।

यह खबर भी पढ़ें : Ind vs Eng: आज फाइनल मैच में भारत को जीत दिला सकते हैं ये 4 खिलाड़ी

करो या मरो का मैच
वहीं अगर टी-20 सीरीज की बात करें तो फिलहाल पांच मैचों की वनडे सीरीज 2-2 से बराबर है। दोनों ही टीमों में से जो भी टीम पांचवे टी-20 मुकाबले को जीतेगी वह इस सीरीज को जीत जाएगी। टी-20 सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें : IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स 30 मार्च से शुरू करेगी अपनी तैयारी, बताया ये कारण



Source VIDEO: कोहली ने सिक्स जड़कर रोहित को चिढ़ाया तो हिटमैन ने दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन
https://ift.tt/3s5g3yx

Post a Comment

0 Comments