ads

VIDEO : युवराज के निशाने पर आए सचिन और ब्रायन लारा, खुलेआम दिग्गजों का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली। एक तरफ टीम के पूर्व दिग्गजों क्रिकेटर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में मैदान पर लौटकर अपने जलवे दिखाए। वहीं दूसरी और मैदान से बाहर भी वे जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। खास तौर पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) मस्ती का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस बार युवराज के निशाने पर आए क्रिकेट इतिहास के दो दिग्गज सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा। इस दोनों ही खिलाड़ियों के साथ युवराज ने ट्विटर पर थोड़ी मसखरी की, जिसने भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश कर दिया।

 

सड़क सुरक्षा को लेकर दिया खास संदेश
सड़क सुरक्षा का संदेश देने के लिए हो रहे लेजेंड्स टी20 टूर्नामेंट में भारत के अलावा वेस्टइंडीज, श्रीलंका, इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीमें भी शामिल हुईं। टूर्नामेंट में इन सभी टीमों ने दर्शकों का जमकर मनोरंज किया। इन दिग्गजों ने बीते दिनों की याद दिलाते हुए शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि, सिर्फ मैदान में प्रदर्शन ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर भी सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए संदेश दे रहे हैं। ऐसा ही एक मैसेज लारा और सचिन ने दिया, जिसका वीडियो सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया।

यह खबर भी पढ़ें : आईपीएल 2021:कभी पिता ने छिपा दिया था बैट, अब 5वीं में फेल विराट आईपीएल में उड़ाएंगे गेंदबाजों के होश

युवराज ने उड़ाया मजाक
सचिन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ब्रायन लारा के साथ स्कूटी पर सवार दिख रहे हैं। इस वीडियो में सचिन स्कूटी की ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं जबकि लारा उनके पीछे बैठे हैं। इस वीडियो में दोनों दिग्गजों की एक्टिंग देखकर युवराज खुद को मजे लेने से नहीं रोक पाए। उन्होंने सचिन को वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'ऑस्कर नॉमिनेशन।'

 

yuvraj_singh_00000.png

युवी ने उड़ाए इस टूर्नामेंट में 16 छक्के
युवराज ना केवल सोशल मीडिया पर ही मजे ले रहे हैं, बल्कि क्रिकेट ग्राउंड पर भी उन्होंने खूब छक्के उड़ाए हैं। उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सबसे ज्यादा 17 छक्के जमाकर अपने कॅरियर के दौर की याद दिला दी। उन्होंने दिखा दिया कि आज भी वह कैसे आसानी से गेंदबाजों को बाउंड्री दिखाते हैं।



Source VIDEO : युवराज के निशाने पर आए सचिन और ब्रायन लारा, खुलेआम दिग्गजों का उड़ाया मजाक
https://ift.tt/3r7PA1N

Post a Comment

0 Comments