ads

काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तानी गेंदबाज खिलाड़ी मोहम्मद अब्बास ने ली हैट्रिक, 17 गेंदो में लिए 5 विकेट

पाकिेस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास ने इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक ली। बता दें कि मोहम्मद अब्बास ने हैंपशायर के लिए डेब्यू किया। हैंपशायर की तरफ से डेब्यू मैच में मोहम्मद अब्बास की शानदार गेंदबाजी की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। वे काउंटी क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले बॉलर बन गए हैं। उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 17 गेंदो में पांच विकेट लिए और मिडलसेक्स के टॉप ऑर्डर की कमर तोड़ दी। मोहम्मद अब्बास ने
दूसरे दिन के सुबह के सेशन में कमाल की गेंदबाजी करते हुए पांचवी बॉल पर ही पहला विकेट ले लिया।

6 ओवर में तीन मेडेन
मोहम्मद अब्बास ने मैच के दौरान 6 ओवर फेंके। इसमें उन्होंने मात्र 6 रन देकर 5 विकेट लिए। इन 6 ओवरों में उन्होंने तीन मेेडेन ओवर किए। उनके तीन ओवरों में बल्लेबाज एक भी रन नहीं बना सके। पाकिस्तान के लिए 23 टेस्ट मैच खेल चुके मोहम्मद अब्बास ने 5वीं बॉल पर पहला विकेट लिया। इसके बाद अगली ही बॉल पर निक गुबिन्स को आउट किया। अगले ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने स्टिविस को आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की। अब्बास की गेंदबाजी से हैंपशायर मजबूत स्थिति में आ गई है।

यह भी पढ़ें— पाक मीडिया का दावा: भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल हो सकती है क्रिकेट सीरीज

काउंटी क्रिकेट में खेल रहे कई विदेशी खिलाड़ी
बता दें कि भारत में फिलहाल जिस तरह से आईपीएल चल रहे हैं, उसी तरह से इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड सहित कई विदेशी खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने भी हिस्सा लिया है। इस टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी भी खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें—इस पाकिस्तानी क्रिकेट ने फ्लाइट में बैठने से किया मना, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

बिना खाता खोले आउट हुए हनुमा
हनुमा विहारी को आईपीएल 2021 में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। इसके बाद उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप में वॉरविकशायहर के लिए डेब्यू किया। हालांकि अपनी पहली पारी में उन्होंने कोई कमाल नहीं दिखाया। वे अपनी पहली पारी में बिना खाता खोले ही आउट हो गए। उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉड ने आउट कर दिया। हनुमा को टीम की तरफ से नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था। उन्होंने चार ओवर तक बल्लेबाजी की, लेकिन एक भी रन नहीं बना सके।



Source काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तानी गेंदबाज खिलाड़ी मोहम्मद अब्बास ने ली हैट्रिक, 17 गेंदो में लिए 5 विकेट
https://ift.tt/3mTWbfU

Post a Comment

0 Comments