ads

यूरोप लीग: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ग्रेनाडा को 2-0 से हराया, सेमीफाइनल में एएस रोमा से होगा मुकाबला

नई दिल्ली। मैन यूनाइटेड और ग्रेनाडा के बीच खेला जा रहा फुटबॉल मैच काफी रोमांचक रहा है। एडिसन कैवानी ने शानदार प्रदर्शन किया। जिसके दम पर मैनचेस्टर यूनाइटेड यूरोप लीग के सेमीफाइनल में पहुंच गया। यीशु वाल्लेजो ने गुरुवार को ग्रेनाडा पर 2-0 से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही स्पेनिश पक्ष पर कुल 4-0 की बढ़त बना ली।

यह भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में बनाया था अपना पहला CV, जानिए सीवी की दिलचस्प बातें

रोमा से मिलेगी कड़ी चुनौती
यूनाइटेड का अगला मुकाबला 26 मई को जिसमें वह एएस रोमा से भिड़ेगा। रोमा ने अजाक्स एम्सटर्डम को 3-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल के दूसरे चरण में 1-1 बराबरी पर रहा। यूनाइटेड और रोमा दोनों ही टीम काफी मजबूत है और अभी अच्छा खेल रही है। दर्शक दोनों के बीच होने वाले मैच को लेकर काफी उत्साहित है।

 

यह भी पड़ें :— इस पाकिस्तानी क्रिकेट ने फ्लाइट में बैठने से किया मना, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

फाइनल जीतने की उम्मीद
संयुक्त प्रबंधक ओले गुन्नार सोलस्कर ने कहा, हम इसके लिए तत्पर हैं। हम सेमीफाइनल में हैं। हमारे पास बेहतरीन प्रदर्शन करने का मौका है। रोमा भी मजबूत है और उसके खिलाफ अच्छा खेलना एक बड़ी चुनौती है। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि हम फाइनल में पहुंचेंगे और ट्रॉफी अपने नाम करेंगे। कैवानी अभी अच्छा खेल रहे है। आशा है वे आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन करते रहेंगे।

मैन यूनाइटेड:—
डी गे, वान-बिसाका, तुआनज़ेबे, लिंडेलोफ़, टेल्स, मैटिक, पोग्बा (सी), फ्रेड, फर्नांडीस, ग्रीनवुड, कैवानी, ग्रांट, हेंडरसन, माता, रश्फोर्ड, डायलो, जेम्स, विलियम्स, वान डी बीक, फिश, इलांगा, शोरेटायर।

ग्रेनाडा :—
रुई सिल्वा, फुलक्विएर, वेलेज़ो, जर्मन, नेवा, मोंटोरो, गॉलोन, केडी, हरेरा, माचिस, सोलाडो, बानाक्लोचे, फबरेगा, पेरेज़, सुआरेज़, पुएर्टस, डियाज़, मोलिना, रुइज़, टोरेंट।



Source यूरोप लीग: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ग्रेनाडा को 2-0 से हराया, सेमीफाइनल में एएस रोमा से होगा मुकाबला
https://ift.tt/2Qu42oe

Post a Comment

0 Comments