ads

सीएबी लीग 2020-21: ईगल्स और ब्लू के बीच मुकाबला, ये हैं संभावित ड्रीम इलेविन टीम

नई दिल्ली। जब से बास्केटबॉल के खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, तब से प्रशंसकों को भी बास्केटबॉल के मैचों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच एक और बास्केटबॉल की एक और आकर्षक लीग चल रही है। जिसके बारे में हम सभी बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। चाइनीज बास्केटबॉल एसोसिएशन ( CBA) लीग पिछले साल से शानदार मैचों का आयोजन कर रही है और एक बार फिर आज दो बेहतरीन टीमों के बीच एक और शानदार मुकाबला होने जा रहा है। यह भिंड़त किसी और के नहीं बल्कि टीम किंगदाओ ईगल्स और टीम सिचुआन ब्लू के बीच होनी है। ट्रैक रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों ही टीमों के खिलाड़ी इस समय पूरी फॉर्म हैं और गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं।

नेपाल ने नीदरलैंड और मलेशिया के खिलाफ 15 सदस्यीय टीम का किया ऐलान

यूं तो बहुत सारे फैंस मैचों को देखने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन उनमें से बहुतों को खेल से जुड़ी कई जानकारियों जैसे तारीख, स्थान, समय, लीग, टीमों के नाम, टीम के खिलाड़ी और मैच की संभावनाओं को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। यह हम आपको इन सभी के बारे में पूरी जानकारी मुहैया कराएंगे।

टीम के नाम-

- किंगदाओ ईगल्स और सिचुआन ब्लू
- लीग- चीनी बास्केटबॉल एसोसिएशन
- स्थान- चीन
- दिनांक और समय: 17 अप्रैल, शाम 5:00 बजे

रोम में होगा यूरो 2020 टूर्नामेंट का आयोजन, UEFA ने की पुष्टि

चाइनीज बास्केट बॉल एसोसिशएन

क़िंगदाओ ईगल्स (QE): - गाओ शियाओ, टेलिंग झाओ, व्लादिमीर स्टिमैक, लियू चुआनक्सिंग, हांग झोंगहुआ, यिंग्लुन शाओ, किंग मिंग वांग, वांग रुइज़, झांग यांग, काई यांग, डाका जॉनसन, डापेंग झाओ, किशन जू, डेरियस अदमास, झाओ युहोंग, और वीहान लिन।

सिचुआन ब्लू (SBW): - युन्नू ली, झू सोंगवेई, होंगान ली, शुओ हान, मार्कस जॉर्जेस हंट, मेंग तियांई, यू शियाओहुई, तांगवान युआन, मो मेंगचेंग झिहान गुओ, जेन्नेन झू, जिंग हनानी, चेन हैनियान, तियान्ही हो, झिंझियानग युआन, और हदादी।

QE बनाम SBW: - संभावित लाइनअप प्लेयर

क़िंगदाओ ईगल्स (QE): - वांग, जॉनसन, जियाहन और रुइज़

सिचुआन ब्लू (SBW): - चेन चेन, हानी, यली, तांगवेन, और हदादी

दोनों ही टीम अपने आप में बेहतरी टीम हैं। पिछले लीग के मैचों का विश्लेशन करें तो टीम ईगल्स 207 अंकों के साथ अभी छठे स्थान पर है। दोनों टीमों के बीच में अभी तक 54 मुकाबले हुए हैं, जिनमें से उसको 32 मैचों में जीत और 22 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है।

वहीं, टीम सिचुआन ब्लू माइनस 90 अंकों के साथ 11 स्थान पर है। ब्लू ने लगी में अब तक 52 मैच खेले हैं, जिसमें से 26 जीते हैं और 26 हारे हैं। माना जा रहा है कि इस लीग में भी ब्लू शायद ही बेहतर प्रदर्शन कर पाएगी। लीग के जानकारों की मानें तो इस बार ईगल्स के सामने जीत के अवसर अपेक्षाकृत ज्यादा हैं।



Source सीएबी लीग 2020-21: ईगल्स और ब्लू के बीच मुकाबला, ये हैं संभावित ड्रीम इलेविन टीम
https://ift.tt/32pa7oS

Post a Comment

0 Comments