ads

अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, हाल ही पाए गए थे कोरोना संक्रमित

पूर्व भारतीय किक्रेटर सचिन तेंदुलकर हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सचिन ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। अब उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी भी सचिन ने ट्वीट के जरिए दी। साथ ही उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने की हिदायत भी दी है। बता दें कि सचिन ने पिछले दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था। इसके बाद उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया। इस सीरीज में भाग लेने वाले कुछ अन्य खिलाड़ियों को भी कोरोना संक्रमित पाया गया था।

'जल्द ठीक होकर लौट आऊंगा'
सचिन तेंदुलकर ने 2 अप्रेल को ट्वीट करते हुए अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि डॉक्टरों की सलाह पर वे अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी कहा। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि वह जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएंगे। इसके अलावा उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और खिलाड़ियों को बधाई भी दी।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव: बेटे अर्जुन के आईपीएल डेब्यू पर कितना पड़ेगा असर?

होम क्वारंटीन हो गए थे सचिन
बता दें कि हाल ही सचिन ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया था कि वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके हल्के लक्ष्ण पाए गए थे। इसके बाद सचिन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। सचिन ने पिछले दिनों वर्ल्ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। इस टूर्नामेंट ने सचिन इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। उन्होंने इंडिया लीजेंड्स को इस सीरीज में जीत दिलाई। सचिन ने सात मैचों में 233 रन बनाए। इसमें उनके तीन अर्धशतक भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में बनाया था अपना पहला CV, जानिए सीवी की दिलचस्प बातें

ये खिलाड़ी भी पाए गए थे संक्रमित
रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के बाद ही सचिन 27 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सचिन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस सीरीज में खेलने गए तीन और भारतीय खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान शामिल हैं। ये तीनों प्लेयर फिलहाल होम क्वारंटीन हैंं। बता दें कि सचिन के अलावा उनके परिवार के अन्य लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।



Source अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, हाल ही पाए गए थे कोरोना संक्रमित
https://ift.tt/3mdL8O9

Post a Comment

0 Comments