ads

ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए फोटोज

नई दिल्ली। बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा 22 अप्रैल को फिल्म स्टार विष्णु विशाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी। 21 अप्रैल को हैदराबाद में ज्वाला गुट्टा की हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ। ज्वाला गुट्टा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस सेरेमनी की फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में ज्वाला गुट्टा को अपनी बड़ी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बता दें कि ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी का आयोजन हैदराबाद में हुआ।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप की रेस में अब तक हर्षल पटेल हैं सबसे आगे, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन शामिल

पीले रंग के लंहगे गजब ढहा रही हैं ज्वाला
ज्वाला गुट्टा ने मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की जो फोटोज अपनी इंस्टाग्राम पर स्टेारी पर शेयर की है, इसमें वह पीले रंग के लहंगे में गजब ढहा रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की है। उनका पूरा लुक काफी एलिगेंट लग रहा है। वहीं विष्णु विशाल की बात करें तो वह कुर्ता पायजामा में नजर आए। इसके साथ उन्होंने पोल्का डॉट्स वाली जैकेट पहनी है। दोनों साथ बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं।

हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल
इस मेहंदी सेरेमनी में विष्णु विशाल और ज्वाला गुटï्टा के परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। विष्णु और ज्वाला की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस सेरेमनी के लिए डेकोरेशन काफी अच्छी की गई थी। वहीं २१ अप्रैल को मेहंदी के साथ-साथ हल्दी की रस्म भी हुई। गौरतलब है कि विष्णु और ज्वाला दोनों ने ही १३ अप्रैल को अपनी शादी की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि वे अपने लॉन्ग रिलेशनशिप को अब शादी में बदलने जा रहे हैं।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list



Source ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए फोटोज
https://ift.tt/3dHG5TA

Post a Comment

0 Comments