ads

टेनिस स्टार सुमित नागल बार्सिलोना ओपन मेन ड्रॉ से केवल एक कदम की दूरी पर

नई दिल्ली। भारत के युवा टेनिस स्टार सुमित नागल ( tennis player sumit nagal ) ने एटीपी 500 बार्सिलोना ओपन क्वालीफायर ( Barcelona Open main draw ) में युक्रेन के इलिया मार्चेंको को 3-6, 6-2, 7-5 से कड़ी चुनौती दी और टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ से एक कदम दूर रह गए। 136 रैंक वाले नागल, जो टॉप-100 एटीपी रैंकिंग में जगह बनाने का प्रयास कर रहे हैं, अब टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में इटली के थॉमस फैबियानो से भिड़ेेंगे। आपको बता दें कि यह स्पेनिश टेनिस में एक बहुत ही महत्वपूर्ण आयोजन है।

...तो दिनेश कार्तिक ने बीच IPL में इस वजह से छोड़ दी थी KKR की कप्तानी?

एटीपी में उच्च रैंक रखने के बावजूद नागल अपने प्रतिद्वंदी 31 वर्षीय फैबियानों को बिल्कुल हलके में नहीं लेंगे। गौरतलब है कि इतालवी खलाड़ी की 2017 में एकल रैंकिंग 17 थी। पिछले एक महीने से अधिक से नागल यूरोप में खेल रहे हैं, लेकिन अभी तक छोटी सफलता ही हाथ लग सकी है। आपको बता दें कि भारतीय को रोलेक्स मोंटे कार्लो मास्टर्स के शुरुआती क्वालीफाइंग दौर में धूल चाटनी पड़ी थी। इसके साथ ही नागल को इटली के काग्लियारी में एटीपी 250 सरदेग्ना ओपन के शुरुआती दौर में भी हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2021 Points Table: मुंबई इंडियंस की लंबी छलांग, हैदराबाद को हराकर पहुंची पहले नंबर पर

आपको बता दें कि सुमित नागल एक भारतीय टेनिस खिलाड़ी हैं। उन्होंने 2015 विंबलडन लड़कों का युगल खिताब जीता, इस प्रकार वह जूनियर ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाले छठे भारतीय खिलाड़ी बन गए। वह वर्तमान में दूसरे नंबर के भारतीय एकल टेनिस खिलाड़ी हैं और 2018 से, वह भारत के राष्ट्रीय डेविस कप टीम के नियमित सदस्य हैं।



Source टेनिस स्टार सुमित नागल बार्सिलोना ओपन मेन ड्रॉ से केवल एक कदम की दूरी पर
https://ift.tt/3v6fiq5

Post a Comment

0 Comments