ads

अब और अधिक एनर्जी एफिशियंट हुए सचिन तेंदुलकर के पसंदीदा फैंस

नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) पॉवर बैकअप, होम इलेक्ट्रिकल एंव आवासीय सोल स्पेस में अग्रणी एंव भरोसेमंद ब्रांड्स के ब्रांड एंबेसडर सचिन तेंदुलकर अभिनीत टीवीसी की श्रृंखला के माध्यम से अपने लेटेस्ट डिजाईनर एनर्जी एफिशियंट फैन प्रस्तुत किए। ये टीवीसी उन तरीकों को प्रदर्शित करते हैं, जिनके द्वारा लोग अपनी पसंदीदा एवं महत्वपूर्ण व खूबसूरत चीजों को बुरी नजर से बचाने का प्रयास करते हैं। 82.5 कम्युनिकेशंस द्वारा विकसित एवं अवधारित, यह अभियान महत्वपूर्ण व खूबसूरत चीजों को बुरी नजर से बचने के सांस्कृतिक पहलू को दिखाता है। नींबू लटकाने से लेकर Þकाला टीका Þलगाने तक ये फिल्में फैंस की खूबसूरती दिखाती हैं और बताती हैं कि नए मालिक किस प्रकार दूसरों की नजर से बचाने का प्रयास कर रहे हैं। 20 सेकंड का यह टीवीसी गर्मियों के मौसम के दौरान प्रतिष्ठित राष्ट्रीय एवं क्षेत्रीय टीवी चैनलों तथा हाई इंपैक्ट टेलीविजन शो में प्रसारित किया जाएगा। इस अभियान को ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी प्रसारित किया जाएगा।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप की रेस में अब तक हर्षल पटेल हैं सबसे आगे, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन शामिल

पिछले 10 सालों से जुड़े हैं सचिन
नए टीवीसी के बारे में, सचिन ने कहा, ÞÞमैं 10 सालों से ज्यादा समय से लुमिनस से जुड़ा हूं और यह साझेदारी बहुत उत्तम रही है। इन 10 सालों में हमने अनेक दिलचस्प अभियानों के लिए काम किया है, जिनमें से एक उनकी लेटेस्ट फैन श्रृंखला के लिए है। लुमिनस की टीम के साथ शूट करने में सदैव बहुत मजा आता है और मैं भी इस अभियान का हिस्सा बनकर आनंदित महसूस करता हूं।

नया टीवीसी कैम्पेन प्रस्तुत करते हुए, सचिन भल्ला, सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, लुमिनस पॉवर टेक्नॉलॉजीज ने कहा, ÞÞपिछले 3 सालों में लुमिनस फैंस की श्रेणी में तेजी से विकसित हुआ है। यह डिजाईनर एवं एनर्जी एफिशियंट फैंस के बाजार में एक भरोसेमंद ब्रांड बन गया है। इस नई श्रृंखला के साथ हम 2023 तक फैंस की श्रेणी में 500 करोड़ रु. का राजस्व अर्जित करने के लिए आशान्वित हैं। हम अगले 2 सालों में फैंस की श्रेणी में 5 प्रतिशत बाजार अंश हासिल करने के उद्देश्य से भारत में अपना वितरण नेटवर्क मजबूत भी कर रहे हैं। हमारे नए अभियान द्वारा हम लुमिनस की एनर्जी एफिशियंट डिजाईनर फैंस श्रृंखला पर बल देना चाहते हैं, जो आकर्षक होने के साथ किफायती भी हो। नया कैम्पेन दिखाता है कि हम खूबसूरत चीजों को बुरी नजर से बचाने के लिए किस प्रकार उस पर काला टीका लगाते हैं। हम सचिन के आभारी हैं, जो निरंतर हमारे साथ जुड़े हुए हैं। स्क्रीन पर उनकी पहुंच काफी महत्व उत्पन्न करती है और हमें अपने उपभोक्ताओं के साथ बेहतर ब्रांड कनेक्ट स्थापित करने में मदद करती है।

इस कॉन्सेप्ट के बारे में, चंदन अग्रवाल, प्रेसिडेंट, 82.5 कम्युनिकेशंस ने कहा, ÞÞयूनिवर्सल इनसाईट के आधार पर शॉर्ट लुमिनस फिल्मों की यह सीरीज बिल्कुल लक्ष्य को बेधती हैं, क्योंकि यह खूबसूरती के लिए मानव की प्रतिक्रिया पर आधारित है। ये पंखे इतने खूबसूरत हैं कि आप उन्हें बुरी नजर से बचाना चाहते हैं। हमें लुमिनस की इन छोटी फिल्मों पर काम करने में बहुत मजा आया, क्योंकि ये सरल एवं सिंगल माईंडेड हैं।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list



Source अब और अधिक एनर्जी एफिशियंट हुए सचिन तेंदुलकर के पसंदीदा फैंस
https://ift.tt/3dGbfuF

Post a Comment

0 Comments