ads

शादी के बंधन में बंधे ज्वाला गुट्टा और एक्टर विष्णु विशाल, हैदराबाद में लिए सात फेरे

नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ( Women's badminton player Jwala Gutta ) और साउथ एक्टर विष्णु विशाल ( South actor Vishnu Vishal ) गुरुवार को विवाह के बंधन में बंध गए। शादी हैदराबाद के प्राइवेट प्रोग्राम में संपन्न हुई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ज्वाला और विष्णु पिछले कई सालों से डेट कर रहे थे। पिछले साल सितंबर में अपने 37वें जन्मदिन पर तमिल अभिनेता और प्रोड्यूसर विष्णु विशाल के साथ सगाई कर ली थी।

बेकाबू कोरोना का कहर: पाकिस्तान से लौटे 100 सिख श्रद्धालु कोरोना पॉजिटिव

untitledttt.png

ज्वाला और विष्णु दोनों की है यह दूसरी शादी

आपको बता दें कि ज्वाला और विष्णु दोनों की है यह दूसरी शादी है। ज्वाला भी पहले चार बार के नेशनल चैम्पियन चेतन आनंद से शादी कर चुकी थीं। ये दोनों साल 2005 से 2011 तक रिश्ते में रहे थे। वहीं, विष्णु विशाल की पहली शादी 2010 में फिल्म प्रोड्यूसर रागिनी नटराज से हुई थी, लेकिन यह शादी केवल 2018 तक ही चली थी। विष्णु और रागिनी का एक बेटा भी है।

कनार्टक में कोरोना ने बिगाड़े हालात, CM येदियुरप्पा बोले- हर घर में 3-4 मरीज

untitled_5.png

Coronavirus: देश में एक वैक्सीन के 3 दाम, सोनिया गांधी ने PM को चिट्ठी लिख उठाए सवाल

मेहंदी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी

आपको बता दें कि पिछले दिनों ज्वाला गुट्टा की मेहंदी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सगाई के दौरान ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि और यह पिछली रात हुआ, यह शानदार सरप्राइज था। उन्होंने लिखा था, "आज जब मैं अपने जीवन के बारे में सोचती हूं तो पता चलता है कि क्या शानदार सफर रहा है। आज मुझे अहसास हुआ कि आगे देखने के लिए काफी कुछ है, मेरे परिवार, आर्यन, दोस्त और काम। यह एक और खूबसूरत सफर रहेगा, मुझे भरोसा है।"



Source शादी के बंधन में बंधे ज्वाला गुट्टा और एक्टर विष्णु विशाल, हैदराबाद में लिए सात फेरे
https://ift.tt/3nbrS4l

Post a Comment

0 Comments